ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडAlert: तब्लीगी जमात में शामिल जमातियों की लिस्ट तैयार, सभी को जाना होगा क्वारंटाइन

Alert: तब्लीगी जमात में शामिल जमातियों की लिस्ट तैयार, सभी को जाना होगा क्वारंटाइन

दिल्ली के निजामुद्दीन के समीप मरकज में कोरोना प्रभावित के पाए जाने तथा जमात में आए कई लोगों के देश के कई राज्यों में जमात के लिए जाने के बाद संभावित प्रदेशों की सरकार अलर्ट हो गई है। उत्तराखंड सरकार...

Alert: तब्लीगी जमात में शामिल जमातियों की लिस्ट तैयार, सभी को जाना होगा क्वारंटाइन
Himanshuहिन्दुस्तान टीम, नैनीतालWed, 01 Apr 2020 10:42 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के निजामुद्दीन के समीप मरकज में कोरोना प्रभावित के पाए जाने तथा जमात में आए कई लोगों के देश के कई राज्यों में जमात के लिए जाने के बाद संभावित प्रदेशों की सरकार अलर्ट हो गई है। उत्तराखंड सरकार की ओर से भी सभी जिलों को दिशा निर्देश जारी कर दिए गए हैं ।

1 जनवरी 2020 से अब तक जमात में यहां से अन्य प्रदेशों में गए तथा प्रदेश से यहां आए जमातियों की लिस्ट भी तैयार कर ली गई है।जानकारी के मुताबिक 13 मार्च को निजामुद्दीन के समीप मरकज में मौजूद रहे 11 जमाती नैनीताल आकर यहां से वापस भी जा चुके हैं। इन जमातियों के संपर्क में आए 8 लोगों की सूची से जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है।

देर रात्रि मल्लीताल कोतवाली पुलिस ने यहां मल्लीताल पोस्ट ऑफिस के समीप ऐसी ही एक परिवार के लगभग 8 से अधिक सदस्यों को बीडी पांडे अस्पताल ले जाया गया। जहां परीक्षण के बाद उन्हें क्वॉरेंटाइन किया जाना है। हालांकि पुलिस कुछ भी बताने को तैयार नहीं है, लेकिन रात्रि में ही संबंधित 7 और परिवारों को भी क्वॉरेंटाइन किए जाने की योजना है। इसके बाद इनके सम्पर्क में आए लोगों की पड़ताल की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें