ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडमुस्लिम समाज की महापंचायत 18 जून को देहरादून में होगी आयोजित, यह हो रही है तैयारी

मुस्लिम समाज की महापंचायत 18 जून को देहरादून में होगी आयोजित, यह हो रही है तैयारी

मुस्लिम समाज की ओर से महापंचायत का ऐलान किया गया है। मुस्लिम समाज की महापंचायत देहरादून में 18 जून को आयोजित होगी। उत्तराखंड में मुस्लिम समाज की महापंचायत को लेकर तैयारियां भी की जा रही है।

मुस्लिम समाज की महापंचायत 18 जून को देहरादून में होगी आयोजित, यह हो रही है तैयारी
muslim
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, कार्यालय संवाददाताSun, 11 Jun 2023 10:44 AM
ऐप पर पढ़ें

मुस्लिम समाज की ओर से महापंचायत का ऐलान किया गया है। मुस्लिम समाज की महापंचायत देहरादून में 18 जून को आयोजित होगी। महापंचायत को लेकर तैयारियां भी की जा रही है। देहरादून में 18 जून को मुस्लिम समाज की ओर से महापंचायत का ऐलान किया गया है।

देहरादून के पलटन बाजार स्थित जामा मस्जिद में शहर काजी मौलाना मोहम्मद अहमद कासमी की अध्यक्ष में उलमा एवं जिम्मेदारों की बैठक में इस पर फैसला लिया गया। मुस्लिमों के पलायन और उत्पीड़न के खिलाफ यह महापंचायत बुलाई गई है। महापंचायत में देहरादून, विकासनगर, हरिद्वार, रूड़की, हल्द्वानी, यूएसनगर समेत अन्य शहरों से मुस्लिम समाज के लोग हिस्सा लेंगे।

महापंचायत गांधी रोड स्थित पुराने बस स्टैंड के पीछे आयोजित होगी। शनिवार को जामा मस्जिद में मस्जिदों के इमामों एवं जिम्मेदार लोगों ने बैठक में शिरकत की। उत्तराखंड में इस दौरान चल रहे माहौल पर विस्तार से चर्चा की गई। कहा कि प्रदेश के अंदर मुस्लिमो के पहाड़ों से पलायन और प्रशासन द्वारा मुस्लिमो का उत्पीड़न चिंताजनक है।