ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडपुलिस सिपाही की पत्नी के साथ अवैध संबंध पर युवक का मर्डर, हल्द्वानी हिंसा की आड़ में कत्ल में शामिल महिला फरार

पुलिस सिपाही की पत्नी के साथ अवैध संबंध पर युवक का मर्डर, हल्द्वानी हिंसा की आड़ में कत्ल में शामिल महिला फरार

पुलिस सिपाही की पत्नी से प्रकाश के नाजायज संबंध  थे। आरोप था कि प्रकाश अवैध संबंधों के बाद सिपाही की पत्नी को ब्लैकमेल भी कर रहा था। पुलिस हत्यारोपी सिपाही सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

पुलिस सिपाही की पत्नी के साथ अवैध संबंध पर युवक का मर्डर, हल्द्वानी हिंसा की आड़ में कत्ल में शामिल महिला फरार
Himanshu Kumar Lallहल्द्वानी, हिन्दुस्तानThu, 29 Feb 2024 09:23 AM
ऐप पर पढ़ें

Haldwani Violence News Hindi: हल्द्वानी हिंसा की आड़ में व्यक्तिगत रंजिश के चलते बिहार निवासी एक युवक की वनभूलपुरा क्षेत्र में हत्या कर दी गई थी। इस मामले का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने नैनीताल पुलिस के एक सिपाही, उसकी पत्नी, साले और दोस्तों समेत पांच लोगों को नामजद किया था।

हत्या की वजह पुलिस सिपाही की पत्नी से प्रकाश के नाजायज संबंध  थे। आरोप था कि प्रकाश अवैध संबंधों के बाद सिपाही की पत्नी को ब्लैकमेल भी कर रहा था। इस मामले में पुलिस हत्यारोपी सिपाही सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है, लेकिन मामले की महिला आरोपी, सिपाही की पत्नी अब तक फरार है।

बिहार के छैनगांव सिन्हा जिला भोजपुर निवासी प्रकाश कुमार सिंह उर्फ अविराज (25) को बीती आठ फरवरी की रात हिंसाग्रस्त वनभूलपुरा क्षेत्र में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया था। नौ फरवरी को उसका शव थाना क्षेत्र में गौला बाईपास के पास पड़ा मिला।

छानबीन हुई तो ये सारा मामला खुलकर सामने आ गया। जानकारी के मुताबिक, आरोपी महिला मूल रूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। अंदेशा है वह अपने गृह जिले की तरफ भागी है। एसएसपी पीएन मीणा ने बताया कि महिला को जल्द तलाश कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें