ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडहत्या या आत्महत्या! कार में मिला एलएलबी छात्र का शव, पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर निगाह

हत्या या आत्महत्या! कार में मिला एलएलबी छात्र का शव, पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर निगाह

एलएलबी छात्र मंगलवार की रात से लापता था। मृतक के शरीर पर चोट आदि का कोई निशान नहीं है। पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। यह पूरा मामला हल्द्वानी का है।

हत्या या आत्महत्या! कार में मिला एलएलबी छात्र का शव, पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर निगाह
Himanshu Kumar Lallहल्द्वानी, हिन्दुस्तानThu, 02 Nov 2023 10:34 AM
ऐप पर पढ़ें

छात्र का शव बुधवार को कालाढूंगी रोड पर उसकी कार में पड़ा मिला। एलएलबी छात्र मंगलवार की रात से लापता था। मृतक के शरीर पर चोट आदि का कोई निशान नहीं है। पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। यह पूरा मामला हल्द्वानी का है।

कठघरिया स्थित बच्ची नगर निवासी पार्थ सिंह सामंत (23) पुत्र राजेंद्र सिंह सामंत मूल रूप से पिथौरागढ़ का रहने वाला था। पिता चम्पावत में सरकारी विभाग में कार्यरत बताए जा रहे हैं। पार्थ की मां गीता ने बताया कि बेटा नैनीताल स्थित कॉलेज में एलएलबी चतुर्थ सेमेस्टर का छात्र था।

मंगलवार रात खाना खाकर करीब 10 बजे कार लेकर घर से निकला था। पूछने पर दोस्तों के पास जाने की बात कही थी। देर रात फोन किया तो जल्द घर पहुंचने की बात बताई। लेकिन बुधवार सुबह तक वह घर नहीं पहुंचा। इधर, पार्थ की महिला मित्र उससे संपर्क करने का प्रयास कर रही थी।

बातचीत न होने की वजह से उसने पार्थ के अन्य दोस्तों को फोन किया। इसके बाद भी पार्थ का कुछ पता नहीं चला। इसके बाद मुखानी निवासी महिला मित्र खुद ही उसे तलाशने निकली तो कालाढूंगी मार्ग स्थित आरके टेंट हाउस के पास ही उसे पार्थ की कार दिखी। कार में पार्थ बेसुध पड़ा था।

उसने तुरंत पार्थ की मां और बहन को फोन पर सूचना दी और अस्पताल से एंबुलेंस बुलाई। सूचना पर पहुंचे परिजन युवती के साथ पार्थ को एसटीएच लेकर पहुंजे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मुखानी थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने बताया कि गुरुवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

पीएम रिपोर्ट पर निगाह
मृतक के शरीर पर पेट के नीचे दाहिनी तरफ चोट का निशान था। उस हिस्से की खाल छूटी हुई थी। गर्दन व होंठ के पास हल्का नीलापन भी बताया जा रहा है। ऐसी स्थिति में तय पाना मुश्किल है कि मामला सामान्य मौत का है या फिर हत्या व आत्महत्या से जुड़ा है। शव को देखने पर विशेषज्ञों को आशंका है कि मामला जहरीला पदार्थ खाने का भी हो सकता है। पीएम रिपोर्ट का इंतजार है।

मामला संदिग्ध है, हर पहलू पर जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज की जांच चल रही है। आधी रात तक की फुटेज में गाड़ी दिखाई नहीं दे रही है। पीएम रिपोर्ट आने पर बहुत सी बातें साफ होंगी।
हरबंस सिंह, एसपी सिटी, हल्द्वानी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें