ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड घर से बाजार गए बच्चे का मर्डर, हत्या कर बैग में भरकर फेंका शव

घर से बाजार गए बच्चे का मर्डर, हत्या कर बैग में भरकर फेंका शव

घर से बाजार में मोमबत्ती लेने निकले बच्चे की हत्या से सनसनी फैल गई। 24 घंटे बाद पॉलीथिन के बैग में बालक का शव मिला है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस मामले की जाांच कर रही है।

 घर से बाजार गए बच्चे का मर्डर, हत्या कर बैग में भरकर फेंका शव
Himanshu Kumar Lallहरिद्वार, हिन्दुस्तानSun, 10 Dec 2023 10:42 AM
ऐप पर पढ़ें

घर से बाजार में मोमबत्ती लेने निकले बच्चे की हत्या से सनसनी फैल गई। 24 घंटे बाद पॉलीथिन के बैग में बालक का शव मिला है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, चमगादड़ टापू बस्ती निवासी राजेश का 6 साल का बेटा अजीत शुक्रवार को मोमबत्ती लेने लिए घर से निकला था।

इसके बाद वह घर नहीं लौटा। परिजनों ने अपने स्तर से तलाश करने के बाद शनिवार को पुलिस को सूचना दी। इसके बाद से पुलिस और परिजन बच्चे की तलाश में जुटे थे। शनिवार शाम घर से लगभग 200 मीटर की दूरी पर एक बड़े पॉलीथिन बैग में बालक का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

बालक की एक आंख, जबड़ा और एक हाथ जानवरों ने खाया हुआ है। प्रथम दृष्टया यह माना जा रहा है कि हत्या के बाद शव को फेंका गया है। पुलिस ने मौका मुआयना कर घटना की जानकारी जुटाई। पुलिस कप्तान प्रमेन्द्र डोबाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों को गिरफ्तार कर जल्द ही खुलासा किया जाएगा।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें