ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडविधानसभा चुनाव-2022:भाजपा सोशल मीडिया को बनाएगी हथियार, जानें क्या बना प्लान  

विधानसभा चुनाव-2022:भाजपा सोशल मीडिया को बनाएगी हथियार, जानें क्या बना प्लान  

भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी और राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी पार्टी के मीडिया और सोशल मीडिया प्रभारियों को विधानसभा चुनाव के मद्देनजर टिप्स देंगे। चुनावी साल में भाजपा सोशल मीडिया वार के जरिए भी...

विधानसभा चुनाव-2022:भाजपा सोशल मीडिया को बनाएगी हथियार, जानें क्या बना प्लान  
हिन्दुस्तान टीम, देहरादूनMon, 20 Sep 2021 10:55 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी और राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी पार्टी के मीडिया और सोशल मीडिया प्रभारियों को विधानसभा चुनाव के मद्देनजर टिप्स देंगे। चुनावी साल में भाजपा सोशल मीडिया वार के जरिए भी पार्टी के लिए माहौल बनाने का काम करेगी।  भाजपा प्रदेश महामंत्री (संगठन) अजेय कुमार ने इस पूरे कार्यक्रम की रूपरेखा तय कर दी है। यह कार्यशाला 24 सितंबर को आईटीडीए सभागार में होगी।

इसमें सांसद अनिल बलूनी के साथ एक और राष्ट्रीय प्रवक्ता भी पहुंचेंगे। इस वर्कशॉप में विभिन्न मोर्चों और जिलों के मीडिया, सोशल मीडिया प्रभारियों के साथ ही पार्टी के पैनलिस्ट भी शिरकत करेंगे।  भाजपा के प्रांतीय मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने रविवार को बताया कि पार्टी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर हर रणनीति को अंजाम तक पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया प्रभारियों की क्या भूमिका रहने वाली है।

इस पर राज्यसभा सांसद बलूनी विस्तार से प्रशिक्षण देंगे। विपक्ष के हमलों का सोशल मीडिया के जरिए किस रणनीति से जवाब दिया जाना है, इन सभी बिंदुओं के बारे में जानकारी देंगे। इसके साथ ही पैनालिस्ट को अब और ज्यादा मुखर करने के लिए भी टिप्स दिए जाएंगे।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें