ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडरंजिश के चलते पड़ोसियों ने घर में घुसकर मां-बेटी पर चाकू से किया हमला, दोनों गंभीर रूप से घायल

रंजिश के चलते पड़ोसियों ने घर में घुसकर मां-बेटी पर चाकू से किया हमला, दोनों गंभीर रूप से घायल

मां और बेटी पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू लगने से दोनों को गंभीर चोटे लगी है। मामले की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पीड़ित पक्ष ने हमलावरों के खिलाफ तहरीर दी है। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र...

रंजिश के चलते पड़ोसियों ने घर में घुसकर मां-बेटी पर चाकू से किया हमला,  दोनों गंभीर रूप से घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीम, रुड़कीTue, 30 Oct 2018 03:58 PM
ऐप पर पढ़ें

मां और बेटी पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू लगने से दोनों को गंभीर चोटे लगी है। मामले की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पीड़ित पक्ष ने हमलावरों के खिलाफ तहरीर दी है। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के नगला इमरती निवासी सईद अहमद ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि पड़ोसी से पिछले एक साल से विवाद चल रहा है। पीड़ित ने बताया कि पड़ोसी बेवजह पुत्र का रिश्ता तुड़वाने का इल्जाम लगाकर तानाकसी करता है। कई बार इसी बात को लेकर कहासुनी हो चुकी है। 
आरोप है कि सोमवार सुबह घर के बाहर खड़ा था। पड़ोसी ने तानाकसी शुरू कर दी। विरोध करने पर गाली गलौच की गई। कुछ देर बात पड़ोसी अपने परिवार के साथ जबरदस्ती घर में घुस आया। सभी के हाथों में चाकू, बलकटी और लोहे की रोड थी। सभी से गाली गलौच शुरू कर दी। विरोध करने पर सभी ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में पुत्र और पत्नी को चाकू लगा। बीच बचाव कराने आई नाबालिग पुत्री को भी लात घूसों से मारा पीटा। गुस्साए हमलावरों ने घर के दरवाजे तोड़े और घर में भी जमकर तोड़फोड़ की गई। शोर शराबा सुनकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई।  मामले की शिकायत पुलिस से की। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो सभी हमलावर मौके से फरार हो गए। इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। घायलों को मेडिकल के लिए भेजा गया है।  

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें