ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडरुद्रपुर: सीपीयू महिला दरोगा से विधायक ने की अभद्रता!

रुद्रपुर: सीपीयू महिला दरोगा से विधायक ने की अभद्रता!

विधायक राजकुमार ठुकराल का एक और वीडियो सामने आया है। जिसमें वह कोतवाली में हंगामा करते हुए सीपीयू महिला दरोगा से अभद्रता करते नजर आ रहे हैं। इस मामले में महिला दरोगा ने तहरीर दे दी है। ऐसे में विधायक...

रुद्रपुर: सीपीयू महिला दरोगा से विधायक ने की अभद्रता!
रुद्रपुर, लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 08 Sep 2018 11:14 PM
ऐप पर पढ़ें

विधायक राजकुमार ठुकराल का एक और वीडियो सामने आया है। जिसमें वह कोतवाली में हंगामा करते हुए सीपीयू महिला दरोगा से अभद्रता करते नजर आ रहे हैं। इस मामले में महिला दरोगा ने तहरीर दे दी है। ऐसे में विधायक एक बार फिर पुलिस विवेचना के घेरे में आ गए हैं।

बता दें कि बीते शुक्रवार को भोट (रामपुर) निवासी राजवीर अपनी पत्नी रेनू के साथ बाइक से रुद्रपुर की गांधी कॉलोनी आ रहा था। इस दौरान इंद्रा चौक पर सीपीयू दरोगा अनीता गैरोला ने बाइक सवार दंपति को रोका। बताया गया कि इस दौरान बाइक चालक ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था और वह नशे में धुत था। बाइक के कागजात दिखाने की बात कहने पर राजवीर भड़क उठा और सीपीयू कर्मियों से उलझ गया था। आरोप लगाया गया था कि सीपीयू कर्मियों ने राजवीर की पत्नी रेनू से मारपीट की है। इसके बाद उन्हें कोतवाली ले जाया गया था। विधायक राजकुमार ठुकराल भी मौके पर पहुंच गए थे। आरोप है कि उन्होंने सीपीयू महिला दरोगा से अभद्रता की। इसके बाद पुलिस की ओर से राजवीर के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

वहीं महिला दरोगा से अभद्रता करने के मामले में एसएसपी डॉ.सदानंद दाते ने बताया कि महिला दरोगा ने तहरीर दी है। फिलहाल इस तहरीर को इस मुकदमे में ही जोड़ दिया गया है। इससे विधायक ठुकराल पुलिस की विवेचना का हिस्सा बन चुके हैं। बताया कि जांच के बाद विधायक के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया जा सकता है। वहीं, इस मामले में विधायक ठुकराल से संपर्क करने का प्रयास किया गया तो उनसे संपर्क नहीं हो पाया।

रुद्रपुर के विधायक राजकुमार ठुकराल ने बताया कि मैं रम्पुरा में गैस सिलेंडर बंटवाने के बाद निकल ही रहा था कि इंद्रा चौक पर भीड़ देखकर रुक गया। इस दौरान लोगों ने मुझे बताया कि यहां पुलिस ने एक महिला से मारपीट कर दी है। इस पर मैं भी वहां पहुंचा था। लेकिन वहां मैंने किसी से कोई अभद्रता नहीं की। बस महिला से मारपीट को लेकर पुलिस से विरोध जताया। इंद्रा चौक की घटना को मोबाइल में कैद करने वाले युवकों को पुलिस ने अपने कार्यालय में बैठाकर और बुरी तरह पीटकर जबरन वीडियो डिलीट कराया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें