ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड मिशन-2022:विजय शंखनाद यात्रा का दूसरा चरण पर आप का बना प्लान, जानें क्या होगा खास 

मिशन-2022:विजय शंखनाद यात्रा का दूसरा चरण पर आप का बना प्लान, जानें क्या होगा खास 

आम आदमी पार्टी की विजय शंखनाद यात्रा का दूसरा चरण आज रामनगर से प्रारंभ होने जा रहा है। दूसरे चरण में यात्रा आठ विधानसभा क्षेत्रों से होकर निकलेगी। आप प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने बताया कि दो दिसंबर...

 मिशन-2022:विजय शंखनाद यात्रा का दूसरा चरण पर आप का बना प्लान, जानें क्या होगा खास 
मुख्य संवाददाता। देहरादून Wed, 01 Dec 2021 05:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी की विजय शंखनाद यात्रा का दूसरा चरण आज रामनगर से प्रारंभ होने जा रहा है। दूसरे चरण में यात्रा आठ विधानसभा क्षेत्रों से होकर निकलेगी। आप प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने बताया कि दो दिसंबर को प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया रामनगर पहुंचेंगे जहां वो पार्टी कार्यालय का उद्घघाटन करेंगे।

इसके बाद कालाढूंगी और लालकुआं विधानसभा में विजय शंखनाद यात्रा में शामिल होंगे। तीन दिसंबर को यात्रा रानीखेत पहुंचेगी, जो सोमेश्वर, द्वाराहाट और सल्ट विधानसभा से गुजरेगी। इसके बाद पांच दिसंबर को यह यात्रा गढवाल मंडल की विकासनगर विधानसभा में निकाली जाएगी।

पिरशाली ने बताया कि इसी के साथ दिल्ली के खाद्य मंत्री इमरान हुसैन भी गुरुवार को अपने दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड आ रहे हैं। इमरान हुसैन दो दिसंबर को हल्द्वानी और जसपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। जबकि तीन दिसंबर को पिरान कलियर और मंगलौर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें