ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडनाबालिग छात्रा को प्यार के जाल में फंसाकर रेप, 11वीं का छात्र गिरफ्तार

नाबालिग छात्रा को प्यार के जाल में फंसाकर रेप, 11वीं का छात्र गिरफ्तार

निजी स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा के साथ खौफनाक उसके सहपाठी ने खौफनाक चाल चली। अपने प्यार के जाल में फंसाकर आरोपी युवक ने घिनौना काम कर दिया। नाबालिग छात्रा का रेप कर आरोपी फरार हो गया।

नाबालिग छात्रा को प्यार के जाल में फंसाकर रेप, 11वीं का छात्र गिरफ्तार
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, हिन्दुस्तानTue, 21 Nov 2023 06:11 PM
ऐप पर पढ़ें

एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा के साथ खौफनाक उसके सहपाठी ने खौफनाक चाल चली। अपने प्यार के जाल में फंसाकर आरोपी युवक ने घिनौना काम कर दिया। नाबालिग छात्रा का रेप कर आरोपी फरार हो गया।

लेकिन देहरादून पुलिस ने आरोपी 11वीं के छात्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। सहपाठी नाबालिग छात्रा से रेप के आरोप में पुलिस ने 11वीं के एक छात्र को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही, आरोपी के खिलाफ पॉक्सो और दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

इंस्पेक्टर सूर्यभूषण सिंह नेगी ने बताया कि रविवार को एक महिला ने तहरीर दी। उसने बताया कि उनकी 16 वर्षीय लड़की पटेलनगर थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल में 11वीं की छात्रा है। आरोप है कि उसी की क्लास में पढ़ने वाले साथी छात्र फिरोज निवासी आजाद कॉलोनी ने बेटी से दोस्ती की।

इसके बाद एक जगह ले जाकर बेटी से दुष्कर्म किया। पुलिस ने रविवार रात मुकदमा दर्ज कर आरोपी फिरोज (18) को सोमवार को आईएसबीटी के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराने के साथ ही मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।