ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडनाबालिग लड़की से हैवानियत की हदें पार, रेप के बाद नवजात को दिया जन्म, 2 युवक गिरफ्तार

नाबालिग लड़की से हैवानियत की हदें पार, रेप के बाद नवजात को दिया जन्म, 2 युवक गिरफ्तार

नाबालिग किशोरी ने दो युवकों पर बलात्कार का आरोप लगाया था। जिसके बाद नाबालिग ने सरकारी अस्पताल में एक नवजात शिशु को जन्म दिया था। घटना के बाद लड़की के माता-पिता ने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी।

नाबालिग लड़की से हैवानियत की हदें पार, रेप के बाद नवजात को दिया जन्म, 2 युवक गिरफ्तार
Himanshu Kumar Lallश्रीनगर, हिन्दुस्तानSun, 25 Feb 2024 04:57 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली श्रीनगर क्षेत्रांतर्गत 17 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ हुए बलात्कार के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दो आरोपियों को उनके आवास से गिरफ्तार किया है। बीते 20 फरवरी को नाबालिग के पिता ने कोतवाली श्रीनगर में तहरीर दी थी।

नाबालिग लड़की ने दो युवकों पर बलात्कार का आरोप लगाया था। जिसके बाद नाबालिग ने सरकारी अस्पताल में एक नवजात शिशु को जन्म दिया था। घटना के बाद लड़की के माता-पिता ने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी थी।

एसएसपी पौड़ी श्वेता चौबे ने आरोपी को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया था। श्रीनगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सतबीर सिंह बिष्ट ने बताया कि तहरीर के आधार पर और महिला संबंधी अपराध की गंभीरता को देखते हुए श्रीनगर पुलिस ने आरोपियों को उनके घर से गिरफ्तार किया है। दोनों को न्यायालयमें पेश किया जा रहा है। पुलिस टीम में उपनिरीक्षक लक्ष्मी सकलानी, सुरेंद्र सिंह, मनमोहन शामिल थे।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें