ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडनाबालिग लड़की से पिता के दोस्त ने की शर्मनाक हरकत, 6 महीने तक रेप

नाबालिग लड़की से पिता के दोस्त ने की शर्मनाक हरकत, 6 महीने तक रेप

एक नाबालिग लड़की से उसके पिता का दोस्त छह माह से दुष्कर्म करता रहा। मामला पथरी क्षेत्र का होने के चलते ज्वालापुर पुलिस ने आरोपी दोस्त के खिलाफ दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर किया है।

नाबालिग लड़की से पिता के दोस्त ने की शर्मनाक हरकत, 6 महीने तक रेप
Himanshu Kumar Lallहरिद्वार, हिन्दुस्तानMon, 11 Dec 2023 12:30 PM
ऐप पर पढ़ें

एक नाबालिग लड़की से उसके पिता का दोस्त छह माह से दुष्कर्म करता रहा। मामला पथरी क्षेत्र का होने के चलते ज्वालापुर पुलिस ने आरोपी दोस्त के खिलाफ दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर ट्रांसफर कर दिया है। यह शर्मनाक मामला हरिद्वार के ज्वालापुर क्षेत्र का है।  

कोतवाली प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति की दिलशाद निवासी पथरी से दोस्ती है। दिलशाद की पत्नी का इंतकाल हो गया था, इसलिए उसने अपने दोस्त से बेटी को उसके बच्चों की देखभाल के लिए भेजने की बात कही।

दोस्त पर विश्वास कर पिता ने छह माह पूर्व अपनी 14 वर्षीय बेटी को बच्चों की देखभाल के लिए रवाना कर दिया। आरोप है कि पिता के दोस्त ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। कई माह तक यह सिलसिला लगातार चलता रहा।

किशोरी के मुंह खोलने पर उसे गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी गई। दो दिन पूर्व घर आई किशोरी ने अपने पिता को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि आरोपी दिलशाद के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटनास्थल पथरी क्षेत्र का है


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें