ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडनाबालिग लडकी की न्यूड फोटो खींच ब्लैकमेल कर रेप, युवक की अब जेल में कटेगी 20 साल रात

नाबालिग लडकी की न्यूड फोटो खींच ब्लैकमेल कर रेप, युवक की अब जेल में कटेगी 20 साल रात

पॉक्सो अर्चना सागर की कोर्ट ने किशोरी से दुष्कर्म के दोषी को 20 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई। साथ ही, 20 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया। युवक ने पीड़ित लड़की की न्यूड फोटो भी खींची थी।

नाबालिग लडकी की न्यूड फोटो खींच ब्लैकमेल कर रेप, युवक की अब जेल में कटेगी 20 साल रात
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, हिन्दुस्तानSun, 26 Nov 2023 10:57 AM
ऐप पर पढ़ें

एक युवक ने जंगल लेजाकर नाबालिग लड़की की न्यूड फोटो खींचने के बाद उसका ब्लैकमेल किया। हैवानियत की हदरें पार करते हुए पीड़ित नाबालिग लड़की का रेप कर फरार हो गया था। केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया था। कोर्ट ने युवक को दोषी पाते हुए 20 साल की सजा सुनाई है। 

पॉक्सो अर्चना सागर की कोर्ट ने किशोरी से दुष्कर्म के दोषी को 20 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई। साथ ही, 20 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया। शासकीय अधिवक्ता अल्पना थापा ने बताया कि छह सितंबर 2021 को ऋषिकेश क्षेत्र के एक व्यक्ति ने नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था।

उनकी बेटी को फरमान नाम के युवक ने फोन करके वीरभद्र रोड बुलाया था। वहां जंगल के पास लड़की की जबरन अश्लील फोटो खींची गई। इसके बाद वह घर जाने लगी तो फरमान उसे एक दोस्त के मकान में ले गया। यहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

इस दौरान वो चोटिल भी हुई। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया, जिसमें आंख पर चोट की बात साबित हुई। इसके बाद सैंपल डीएनए टेस्ट के लिए भेजे गए। पुलिस ने तब फरमान निवासी अलावलपुर लक्सर हरिद्वार को गिरफ्तार कर लिया था।

अपहरण और दुष्कर्म की धाराओं में आरोपपत्र कोर्ट में दाखिल किया गया। कोर्ट में अभियोजन पक्ष ने सात गवाह पेश किए। डीएनए रिपोर्ट के आधार पर कोर्ट ने फरमान को सजा सुनाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें