ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडपुलिस कर्मी बनकर नाबालिग लड़की का किडनैप, घर में बंधक बनाकर रेप; गिरफ्तार

पुलिस कर्मी बनकर नाबालिग लड़की का किडनैप, घर में बंधक बनाकर रेप; गिरफ्तार

आरोप है उसके साथ भी आरोपी एक माह से रेप कर रहा था। एसपी रेलवे सरिता डोबाल ने बताया कि यूपी के हाथरस से एक नाबालिग युगल ट्रेन से 14 जून को हरिद्वार रेलवे स्टेशन पहुंचा था। आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस कर्मी  बनकर नाबालिग लड़की का किडनैप, घर में बंधक बनाकर रेप; गिरफ्तार
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, हिन्दुस्तानTue, 18 Jun 2024 01:53 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी की हाथरस की रहने वाली नाबालिग लड़की के साथ एक युवक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। अपने आप को पुलिसकर्मी बताकर आरोपी ने नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया। आरोप है कि युवक ने  एक अन्य नाबालिग लड़की के साथ एक महीने तक रेप किया। पुलिस ने केस दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है। थ

एक व्यक्ति ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर हाथरस से अपने रिश्तेदार के साथ हरिद्वार रेलवे स्टेशन पहुंची नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया। इसके बाद उसने देहरादून में नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया जीआरपी ने किशोरी को देहरादून से बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

जीआरपी ने आरोपी के घर से बहराइच की एक और किशोरी को भी बरामद किया। आरोप है उसके साथ भी आरोपी एक माह से रेप कर रहा था। एसपी रेलवे सरिता डोबाल ने बताया कि यूपी के हाथरस से एक नाबालिग युगल ट्रेन से 14 जून को हरिद्वार रेलवे स्टेशन पहुंचा था।

यहां एक व्यक्ति ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर उन्हें डराया-धमकाया। आरोप है कि इसके बाद वह किशोर को मौके पर छोड़कर किशोरी को पूछताछ के बहाने अपने साथ ले गया। देर शाम तक किशोरी नहीं लौटी तो किशोर ने जीआरपी थाने पहुंचकर एसओ को मामले की जानकारी दी।

जीआरपी ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली तो पता चला कि नाबालिग लड़की को साथ ले जा रहा शख्स पुलिसकर्मी नहीं है। इधर, किशोर की सूचना पर हाथरस से उसके परिजन भी पहुंच गए। जीआरपी ने नाबालिग लड़की को 15 जून की रात देहरादून के डोभालवाला, पथरिया पीर से ढूंढ निकाला।

एसपी रेलवे ने बताया कि आरोपी के घर से बहराइच की एक अन्य नाबालिग लड़की भी मिली। आरोपी उसके साथ भी एक माह से रेप कर रहा था। आरोपी अर्जुन सिंह राणा पुत्र रूद्रसिंह निवासी डोभालवाला, पथरिया पीर, दून को रविवार शाम गिरफ्तार कर लिया। नाबालिग लड़की के पिता की शिकायत पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।


 

Advertisement