DA Image
29 नवंबर, 2020|4:43|IST

अगली स्टोरी

घर से अगवाकर नाबालिग लड़की से चार युवकों ने किया गैंगरेप, बंदूक दिखाकर चुप रहने की धमकी

gang rape of 11th girl student going to hospital for sick mother in orai of uttar pradesh

नाबालिग लड़की को घर से अगवाकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने चार युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मामला 22 दिन पुराना है। आरोप है कि युवकों ने बंदूक दिखाकर घटना के बारे में मुंह न खोलने की धमकी दी थी। फिलहाल चारों आरोपी फरार हैं।

पतरामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र निवासी एक ग्रामीण ने जसपुर कोतवाली में एक रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। 29 सितंबर को ड्यूटी पर जाने के बाद उसकी पत्नी पशुओं के लिए चारा लेने खेत पर गई थी, जबकि उसकी 17 वर्षीय बेटी घर पर अकेली थी। आरोप है कि ग्राम तीरथनगर निवासी दो भाई प्रीतम सिंह, रोहित कुमार पुत्र आनंद सिंह उसके घर आए। दोनों ने नाबालिग के मुंह पर कपड़ा बांधकर उसे अगवा कर लिया।

आरोपी उसे उठाकर खेतों में ले गए। दोनों ने नाबालिग बेटी के साथ दुराचार किया। इसके बाद दोनों भाइयों ने फोन कर अपने मौसेरे भाई प्रवीण सिंह एवं मान सिंह निवासी तीरथनगर को खेत पर बुला लिया। आरोप है कि सभी नाबालिग को उठाकर अपने घर ले गए। चारों ने नाबालिग से दुष्कर्म किया। उसकी पत्नी खेत से घर पहुंची तो उसने अपनी पुत्री को तलाश किया।

काफी देर तलाश करने के बाद प्रीतम सिंह के घर से नाबालिग को बरामद किया गया। बताया कि आरोपियों ने नाबालिग को बंदूक दिखाकर घटना के बारे में किसी को नहीं बताने के लिए धमकाया था।  कोतवाल एनबी भट्ट ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

घटना 22 दिन पुरानी है। पुलिस के मुताबिक मामला प्रेम प्रसंग का है। दोनों पक्ष शादी करने के लिए तैयार थे। आरोपी युवक कुछ दिन के लिए बाहर चला गया था। वापस लौटने पर उसने शादी करने से इनकार कर दिया। पुलिस घटना की जांच कर कार्रवाई कर रही है। 
 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:minor girl allegedly gang rape by four youths in jaspur in udham singh nagar rape cases uttarakhand