ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडकोरोना लॉकडाउन पलायन: केरल से 788 प्रवासियों को लेकर हरिद्वार पहुंची ट्रेन

कोरोना लॉकडाउन पलायन: केरल से 788 प्रवासियों को लेकर हरिद्वार पहुंची ट्रेन

केरल से 788 प्रवासियों को लेकर श्रमिक स्पेशल ट्रेन हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर पहुंची। जबकि एक ट्रेन यहां से पश्चिम बंगाल के मालदा टाउन लिए लोगों को लेकर रवाना हुई।  मंगलवार को सुबह 6 बजकर 10...

कोरोना लॉकडाउन पलायन: केरल से 788 प्रवासियों को लेकर हरिद्वार पहुंची ट्रेन
हिन्दुस्तान टीम, हरिद्वार Tue, 26 May 2020 05:31 PM
ऐप पर पढ़ें

केरल से 788 प्रवासियों को लेकर श्रमिक स्पेशल ट्रेन हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर पहुंची। जबकि एक ट्रेन यहां से पश्चिम बंगाल के मालदा टाउन लिए लोगों को लेकर रवाना हुई। 

मंगलवार को सुबह 6 बजकर 10 मिनट पर श्रमिक स्पेशल ट्रेन प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंची। यहां से प्रवासियों को उतारने के बाद बसों से संबंधित जिलों के लिए रवाना कर दिया गया।

जबकि हरिद्वार समेत चार जिले के लोगों को यहीं क्वारंटाइन किया गया। इसमें उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के 5, शामली के दो, मुजफ्फरनगर का एक प्रवासी भी आया है।

उधर, दोपहर 12 बजे से पश्चिम बंगाल के मालदा टाउन श्रमिक स्पेशल ट्रेन में जांच प्रक्रिया के बाद लोगों को टिकट देकर बैठाना शुरू कर दिया गया था। 24 कोच वाली इस ट्रेन में हरिद्वार से 290 कामगारों को शाम चार बजे रवाना किया गया।

वहीं देहरादून से रवाना होकर एक ट्रेन रात आठ बजे हरिद्वार पहुंची। यहां से प्रवासियों को ट्रेन में बैठाकर उत्तर प्रदेश के फैजाबाद के लिए भेजा गया। इस दौरान सीडीओ विनीत तोमर, एडीएम केके मिश्रा, जीआरपी एएसपी मनोज कत्याल, सिटी मजिस्ट्रेट जगदीश लाल आदि मौजूद रहे।