ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडशादीशुदा महिला दोबारा चली दुल्हन बनने, शादी में सात फेरों से पहले दूल्हे के सामने ऐसे खुली पोल

शादीशुदा महिला दोबारा चली दुल्हन बनने, शादी में सात फेरों से पहले दूल्हे के सामने ऐसे खुली पोल

उत्तराखंड के इस शहर में एक शादीशुदा महिला ने अपने आप को अविवाहिता बताकर एक बार फिर दुल्हन बनने की तैयारी कर रही थी। दोबारा शादी करने को शादीशुदा महिला ने शातिर चाल चली थी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

शादीशुदा महिला दोबारा चली दुल्हन बनने, शादी में सात फेरों से पहले दूल्हे के सामने ऐसे खुली पोल
Himanshu Kumar Lallहल्द्वानी, कार्यालय संवाददाताTue, 23 May 2023 04:58 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड के इस शहर में एक शादीशुदा महिला ने अपने आप को अविवाहिता बताकर एक बार फिर दुल्हन बनने की तैयारी कर रही थी। दोबारा शादी करने को शादीशुदा महिला ने शातिर चाल चली थी। शादी करने के लिए उसने बकायदा सोशल साइट पर अपना एकाउंट भी बनाया था।

लेकिन दोबारा दुल्हन बनने से पहले ही शादीशुदा महिला की सारी पोल खुल गई। दूल्हे पक्ष के लोगों ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कराया है। हल्द्वानी निवासी एक परिवार ने महिला को अविवाहिता बताया था। लेकिन शादी से महज नौ दिन पहले महिला की पोल खुल गई। अब युवक ने महिला और उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

 पुलिस के मुताबिक प्रकृति विहार निवासी एक युवक ने तहरीर दी है। तहरीर में कहा है कि कुछ समय पूर्व उन्होंने एक वेबसाइट पर शादी का विज्ञापन देखा। पूछताछ की गई तो महिला पक्ष के लोग शादी के लिए तैयार हो गए। इस दौरान महिला सहित उसके पिता, मां, बड़ी बहन, चाचा ने जल्द शादी का दबाव बनाया।

शादी के लिए तीन मई की तारीख तय की गई थी। इस दौरान उन्होंने निमंत्रण पत्र के साथ होटल आदि की बुकिंग कर ली थी। इस बीच 25 अप्रैल को उन्हें जानकारी मिली कि महिला पहले से शादीशुदा है। मार्च में ही उसने तलाक लिया था।  शादीशुदा होने की बात छिपाने का कारण पूछा तो महिला पक्ष ने दहेज का केस दर्ज करने की धमकी दी।

इसके एवज में 30 लाख रुपये मांगने लगे।  पीड़ित पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने महिला समेत पांच आरोपियों पर केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें