ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडशादीशुदा महिला को प्रेमजाल में फंसा शारीरिक संबंध के बाद बनाया निजी पलों का वीडियो, पति से तलाक के बाद प्रेमी का शादी से इनकार

शादीशुदा महिला को प्रेमजाल में फंसा शारीरिक संबंध के बाद बनाया निजी पलों का वीडियो, पति से तलाक के बाद प्रेमी का शादी से इनकार

28 वर्षीय युवती ने सीओ कार्यालय में शिकायती पत्र देकर बताया कि पांच साल पहले उसकी शादी जट बहादरपुर पथरी में हुई थी। उसका एक बेटा भी है। पति से तलाक के बाद युवक अब शादी से इनकार कर रहा है।

शादीशुदा महिला को प्रेमजाल में फंसा शारीरिक संबंध के बाद बनाया निजी पलों का वीडियो, पति से तलाक के बाद प्रेमी का शादी से इनकार
Himanshu Kumar Lallलक्सर, हिन्दुस्तानFri, 07 Jun 2024 04:21 PM
ऐप पर पढ़ें

शादीशुदा महिला को युवक ने पहले अपने प्रेमजाल में फंसाया। उसके बाद युवक ने ऐसी चाल चली की महिला भी दंग रह गई। शादी का वादा कर युवक ने महिला के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाकर उसका वीडियो भी बना डाला।

इतना सबकुछ करने के बाद भी युवक का जब मन नहीं भरा तो युवक ने महिला का पति से तलाक करवा दिया। आरोप है कि युवक अब शादी करने से मना कर रहा है। महिला का आरोप है कि युवक धमकी देने के साथ ही निजी पलों के वीडियो को वायरल करने की धमकी भी दे रहा है। पुलिस ने केस दर्ज जांच शुरू कर दी है।  

खानपुर के युवक ने एक विवाहिता को प्रेमजाल में फंसा लिया। उसने शादी करने का वादा किया। उसकी बातों में आकर पीड़िता ने पति से तलाक ले लिया। बाद में युवक ने शादी से मना कर दिया। पीड़ित ने गुरुवार को सीओ लक्सर से शिकायत की है।

28 वर्षीय युवती ने सीओ कार्यालय में शिकायती पत्र देकर बताया कि पांच साल पहले उसकी शादी जट बहादरपुर पथरी में हुई थी। उसका एक बेटा भी है। बताया कि खानपुर थाने के प्रहलादपुर गांव में उसके पति की बुआ रहती हैं।

पिछले दिनों उन्हें फालिज हुआ, तो वह उनको देखने आई थी। यहां बुआ के बेटे से उसकी जान पहचान हुई। फिर दोनों बात करने लगे। इस बीच युवक ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। वादा किया कि अगर वह अपने पति से तलाक लेगी तो वह उससे शादी कर लेगा।

इस दौरान उसने कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए और अपने फोन में वीडियो भी बना ली। लगभग पांच महीने पहले युवती ने सहमति से बेटा पति को सौंपकर उससे तलाक ले लिया। इसके बाद युवक से शादी के लिए कहा तो उसने मना कर दिया।

साथ ही धमकी दी कि शिकायत करने पर वह उसकी वीडियो वायरल कर देगा। इस पर युवती ने उसके परिजनों से पूरी बात बताई। आरोप है कि उन्होंने युवती को ही धक्के देकर बाहर निकाल दिया। विवाहिता ने थाने में शिकायत की पर कार्रवाई नहीं हुई।

उसने सीओ से कार्रवाई की मांग की है। एसओ खानपुर मनोहर सिंह का कहना है कि युवती जो आरोप लगा रही है उनका घटनास्थल सहारनपुर और रुड़की का है। खानपुर से इसका कोई लेनादेना नहीं है।