ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडयूपी सहित कई राज्यों ने आपदा की मार को कम करने को दिया उत्तराखंड का साथ, हर संभव मदद का मिला आश्वासन

यूपी सहित कई राज्यों ने आपदा की मार को कम करने को दिया उत्तराखंड का साथ, हर संभव मदद का मिला आश्वासन

आपदा से पीड़ित हर व्यक्ति को हर संभव मदद दी जाएगी। आपदा से जो नुकसान हुआ है उसकी भरपाई जल्द से जल्द की जाएगी। यह कहना है उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का। मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने...

यूपी सहित कई राज्यों ने आपदा की मार को कम करने को दिया उत्तराखंड का साथ, हर संभव मदद का मिला आश्वासन
कार्यालय संवाददाता, हल्द्वानीMon, 25 Oct 2021 12:19 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आपदा से पीड़ित हर व्यक्ति को हर संभव मदद दी जाएगी। आपदा से जो नुकसान हुआ है उसकी भरपाई जल्द से जल्द की जाएगी। यह कहना है उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का। मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने बताया कि हरियाणा, यूपी, हिमाचल प्रदेश, गुजरात आदि प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों ने आपदा पीड़ितों की मदद के लिए आवश्यक सहयोग देने का आश्वासन दिया। 

सीएम धामी क्षतिग्रस्त गौला पुल का स्थलीय निरीक्षण करने पहुंचे थे । इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को पुल के संबंध में जरूरी दिशा-निर्देश दिए।  सीएम ने कहा कि बारिश से हुए नुकसान का लगातार जायजा लिया जा रहा है। आपदा से प्रभावित लोगों की मदद के लिए सभी जरूरी प्रयास किए जा रहे हैं।  प्रभावितों को बिजली, पानी भोजन की दिक्कत ना हो इसके लिए अधिकारियों के विशेष निर्देश दिए गए हैं।

उन्होंने कहा कि यह परेशानी की घड़ी है, इसमें सभी को मिलकर काम करना होगा। इस दौरान प्रभारी एवं ग्राम्य विकास मंत्री स्वामी यतीश्वरानन्द, आपदा प्रबंधन मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, मेयर डॉ. जोगेन्द्र पाल सिंह रौतेला, दर्जा राज्यमंत्री अजय राजौर, जिलाध्यक्ष भाजपा प्रदीप बिष्ट सहित कई अधिकारी और मौजूद रहे। 

कई राज्य मदद को आगे आए
मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने बताया कि हरियाणा, यूपी, हिमाचल प्रदेश, गुजरात आदि प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों ने आपदा पीड़ितों की मदद के लिए आवश्यक सहयोग देने का आश्वासन दिया। धामी ने कहा कि इस आपदा से निपटने में सहयोगी बनने के लिए सभी लोगों का भी सहयोग मिल रहा। उन्होंने इसके लिए सभी का आभार जताया।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें