ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडदेहरादून में लग्जरी कार में बैठे आदमी ने लहराया तमंचा, वीडियो वायरल होने पर ऐक्शन VIDEO

देहरादून में लग्जरी कार में बैठे आदमी ने लहराया तमंचा, वीडियो वायरल होने पर ऐक्शन VIDEO

तमंचा दिखाकर लोगों से गाली गलौच करने वाले एक कार सवार युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।  देहरादून के कैंट क्षेत्र में यह मामला सामने आया है।

देहरादून में लग्जरी कार में बैठे आदमी ने लहराया तमंचा, वीडियो वायरल होने पर ऐक्शन VIDEO
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, हिन्दुस्तानSat, 27 Jan 2024 07:59 PM
ऐप पर पढ़ें

लग्जरी कार में बैठक एक आदमी ने तमंचा लहराकर लोगों से गाली-गलौच कर डाली। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने ऐक्शन लेते हुए आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। देहरादून के कैंट क्षेत्र में यह मामला सामने आया है।

तमंचा दिखाकर लोगों से गाली गलौच करने वाले एक कार सवार युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। कैंट कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक गिरीश चंद्र शर्मा ने बताया कि 26 जनवरी को एक राह चलते व्यक्ति द्वारा एक कार चालक का वीडियो बनाया गया था।

वीडियो में कार चालक तमंचा दिखाकर लोगों को धमकाते और गाली गलौच करते दिख रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी अजय सिंह ने मामले का संज्ञान लिया और आरोपी की गिरफ्तारी के आदेश दिए। इसपर पुलिस ने छानबीन करते हुए आरोपी विवेक अग्रवाल पुत्र विजय अग्रवाल निवासी राजेंद्र नगर को गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि पीड़ित अंकुर कुमार ने आरोप लगाया कि विवेक अग्रवाल उसे मारने की नीयत से लाइसेंसी पिस्टल निकाली और फायर झोंका। शर्मा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आम्स एक्ट में मुकदमा किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें