DA Image
4 जून, 2020|10:55|IST

अगली स्टोरी

जेल से रिहा होकर पहुंचे एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच शुरू

संदिग्ध परिस्थितियों में एक व्यक्ति की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। उधर स्वास्थय विभाग ने मृतक का कोरोना सैंपल जांच के लिए भेजा है। रिपोर्ट आने के बाद ही पोस्टमार्टम किया जाएगा।

मूल रूप से यूपी के बिलासपुर के ग्राम नारायण नंगला थाना कैमरी निवासी सिवतेज सिंह (38) पुत्र स्व.विचित्र सिंह यहां अपनी बहन सीमा पत्नी हरिओम सिंह के पास बाजपुर रोड स्थित केशवपुरम में रह रहा था।

जिसकी संदिग्ध परिस्थितियों में शुक्रवार की सुबह मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मृतक के बहनोई विचित्र सिंह उर्फ नरेंद्र सिंह ने बताया सिवतेज सिंह लगभग दो साल पहले किसी चोरी के मामले में जेल गया था।

तब परिजनों ने उसकी जमानत करा ली थी। इसके बाद वह कोर्ट में हाजिर नहीं हुआ तो आईटीआई थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। बीती 22 मार्च से कोरोना संक्रमण के चलते सरकार द्वारा जेल में बंद कैदियों को छोड़ने के आदेश दिए थे।

जिसके तहत सिवतेज को 31 मार्च को रिहा कर दिया गया। तब वह अपनी बहन सीमा के पास आकर रहने लगा। बताया इसी दौरान लगभग 15-20 से दौरे पड़ने की शिकायत होने पर बाजपुर रोड स्थित एक प्राइवेट डॉक्टर से इलाज चल रहा था।

बताया मां मलकीत कौर की लगभग सात साल पहले और पिता की लगभग 25 साल पहले मौत हो चुकी है। सिवतेज दो बहनों का इकलौता भाई था।  
उधर कोरोना नोडल अधिकारी अमरजीत सिंह साहनी ने बताया शव का कोरोना सैंपल जांच के लिए भेजा जा रहा है।

रिपोर्ट आने के बाद ही पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। वहीं आईटीआई थाना प्रभारी कुलदीप अधिकारी ने बताया सिवतेज 31 मार्च को जेल से रिहा होकर आया था। वह कुछ समय से बीमार चल रहा था। शव का कोरोना सैंपल जांच के लिए भिजवाया जा रहा है जांच रिपोर्ट आने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:man on parole dies mysteriously in kashipur as covid 19 toll increases amid lockdown 4 due to corona virus pandemic in uttarakhand