ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडपत्नी, बहन-भाभी समेत 4 महिलाओं का मर्डर के बाद मां को फोन, हत्यारोपी ने बताया अपना पूरा प्लान

पत्नी, बहन-भाभी समेत 4 महिलाओं का मर्डर के बाद मां को फोन, हत्यारोपी ने बताया अपना पूरा प्लान

उत्तराखंड के इस शांत शहर में चार-चार मर्डर के बाद सनसनी फैल गई थी। चार महिलाओं की हत्या की बात सुनकर हर कोई दंग रह गया है। हत्यारोपी ने पत्नी, भाभी-बहन और एक बुजुर्ग ताई की की हत्या की थी।

पत्नी, बहन-भाभी समेत 4 महिलाओं का मर्डर के बाद मां को फोन, हत्यारोपी ने बताया अपना पूरा प्लान
Himanshu Kumar Lallपिथौरागढ़, हरगोविंद रावलSun, 14 May 2023 11:41 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड के इस शांत शहर में चार-चार मर्डर के बाद सनसनी फैल गई थी। चार महिलाओं की हत्या की बात सुनकर हर कोई दंग रह गया है। विदित हो कि हत्यारोपी ने पत्नी, भाभी-बहन और एक बुजुर्ग ताई की धारधार हथियार से हत्या कर दी थी। हत्या करने  के बाद आरोपी फरार है।

हत्यारोपी संतोष राम ने घटना को अंजाम देने के कुछ समय बाद ही अपनी मां को फोन कर कहा था कि उसने अपना काम कर लिया है वह अब आत्महत्या कर लेगा।  पिथौरागढ़ के बुरसुम गांव में शुक्रवार को हुए चौहरा जघन्य हत्याकांड के मृतकों की गमगीन माहौल में एक साथ चिताएं जलीं।

इस दौरान अंतिम संस्कार के लिए आए लोगों की आंखों से आंसू छलक आए। एक साथ एक ही घाट में इस तरह चार हत्याओं का यह जिले का पहला मामला लोगों को अंदर तक हिला गया। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद करीब 5 बजे रामेश्वर घाट पर लोग चारों महिलाओं के शव लेकर पहुंचे।

ठीक 5 बजकर 30 मिनट पर रामेश्वर के पवित्र घाट पर चारों महिलाओं की चिता को परिजनों ने मुखाग्नि दी। इस दौरान घाट पर गमगीन माहौल रहा। लोग एक दूसरे को ढांड़स बंधाते नजर आए। मृतक हेमंती देवी के पुत्र प्रकाश राम इस दौरान स्वयं को किसी तरह संभालते नजर आए।

इस दौरान पूरन राम, प्रधान डूनी संजय कुमार, शोबन राम, शंकर राम, कृष्ण राम, प्रेम राम, दीवान राम, दीपक कुमार, अर्जुन प्रसाद और विमल कुमार सहित कई लोग शामिल रहे। इधर थानाध्यक्ष मंगल सिंह ने बताया कि देर शाम तक हत्यारोपी का पता नहीं लग सका है।

हत्यारे की मां ने कहा मेरे पुत्र को भी मार दो इसने सब खत्म कर दिया अब बच्चों को कैसे पालूंगी । प्रधान संतोष गोस्वामी ने कहा हम आर्थिक मदद करेंगे । 

हत्यारोपी ने मां को फोन कर कहा, कर लूंगा आत्महत्या
हत्यारोपी संतोष राम ने घटना को अंजाम देने के कुछ समय बाद ही अपनी मां को फोन कर कहा था कि उसने अपना काम कर लिया है वह अब आत्महत्या कर लेगा। इसके बाद से उसका फोन बंद आ रहा है। अब पुलिस इस एंगल से भी मामले की जांच कर रही है।
बुरसुम हत्याकांड में हत्यारोपी सभी को मारने के बाद अपने हाथ में खून से लथपथ बडियाठ धारदार हथियार लेकर फरार हुआ था।

अभी तक हत्याकांड वाली जगह से कई किमी क्षेत्र में सर्च अभियान चलाने के बाद यह हथियार कहीं भी पुलिस को बरामद नहीं हुआ है। शनिवार को पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह ने कहा प्रारंभिक तौर पर यह बात सामने आई है कि संतोष ने हत्या के बाद अपनी मां को फोन किया था। तब जैसा कि बताया गया उसने कहा था कि वह आत्महत्या करने जा रहा है।

सिंह ने कहा कि पुलिस हर तरह से सजग है। सभी बिन्दुओं को ध्यान में रखकर ही आरोपी को पकड़ने को काम किया जा रहा है। बताया कि हत्यारोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की ओर से कई टीमें भी बनाईं गईं हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें