ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडबीड़ी देने से मना करने पर खेला खूनी खेल, देहरादून में गला रेतकर मर्डर कर फरार; 2 गिरफ्तार

बीड़ी देने से मना करने पर खेला खूनी खेल, देहरादून में गला रेतकर मर्डर कर फरार; 2 गिरफ्तार

बीड़ी देने से मना करने पर दो युवकों ने खूनी खेला खेला। एक व्यक्ति का गला रेतकर मर्डर करने के बाद मौके से फरार हो गए। पुलिस ने दोनो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बीड़ी देने से मना करने पर खेला खूनी खेल, देहरादून में गला रेतकर मर्डर कर फरार; 2 गिरफ्तार
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, हिन्दुस्तानWed, 29 Nov 2023 05:27 PM
ऐप पर पढ़ें

बीड़ी देने से मना करने पर दो युवकों ने खूनी खेला खेला। एक व्यक्ति का गला रेतकर मर्डर करने के बाद मौके से फरार हो गए। पुलिस ने दोनो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। देहरादून में निर्माणाधीन भंडारीबाग फ्लाईओवर के पास रेलवे ट्रैक पर पुताई के ठेके लेने वाले की हत्या दो युवकों ने की थी।

ठेकेदार के पास से गुजरते हुए दोनों ने बीड़ी मांगी। इससे मना करने पर ठेकेदार का गला रेत दिया गया। पुलिस ने मद्रानी कॉलोनी निवासी दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी पूर्व में भी जेल जा चुके हैं। पुलिस के अनुसार, सोमवार सुबह शंभू (39) हाल निवासी सिंघल मंडी मूल निवासी बकुला पडोना कुशीनगर यूपी का शव घर से कुछ दूरी पर रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला था। शंभू की हत्या गला रेतकर की गई थी।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू की। मृतक की पत्नी निर्माला की तरफ से पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया था। एसएसपी अजय सिंह ने बताया, मुखबिरों से पता चला कि रेलवे ट्रैक पर रात के समय नशेड़ी घूमते हैं। आसपास के रास्तों से घटनास्थल की ओर निकले युवकों की पहचान की गई।

इसके बाद पुलिस ने मनोज कुमार (30) निवासी रेस्टकैंप मद्रासी कॉलोनी और पंकज उर्फ पिंकी (26) हाल निवासी-रेस्टकैंप दून, मूल निवासी तारालाई दरभंगा बिहार को वर्कशॉप वाली गली से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पंकज से एल्युमिनियम की छूरी नुमा पत्ती भी मिली।

पूछताछ में बताया-हत्या से पहले बनाया था चोरी का प्लान
एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि गिरफ्तार दोनों युवक नशे के आदी हैं। रविवार शाम नशे में दोनों रेलवे ट्रैक के पास घूम रहे थे। दोनों ने एक व्यक्ति को रिजर्व इंजन के पास बैठे देखा तो उसके रुपये चोरी करने की योजना बनाई। पहले सोचा कि उससे बीड़ी मांगते हैं।

बीड़ी मांगी तो शंभू ने इससे मना कर दिया। इस पर दोनों युवकों की शंभू से कहासुनी हो गई। शंभू ने पहले पंकज और फिर मनोज को थप्पड़ जड़ दिया। दोनों आरोपियों ने आवेश में आकर गला रेतकर शंभू की हत्या कर दी। आरोपियों से शंभू का पर्स भी मिला। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें