ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडशादीशुदा महिला से युवक ने दोस्ती कर चली शर्मनाक चाल, रेप कर पति को भेजा वीडियो

शादीशुदा महिला से युवक ने दोस्ती कर चली शर्मनाक चाल, रेप कर पति को भेजा वीडियो

महिला के अकेले रहने का फायदा उठाते हुए आरोपी अक्सर उसके घर आता और संबंध बनाता। आरोप है कि इस दौरान आरोपी ने वीडियो बनाकर अपने एक फौजी साथी को दे दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

शादीशुदा महिला से युवक ने दोस्ती कर चली शर्मनाक चाल, रेप कर पति को भेजा वीडियो
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, हिन्दुस्तानTue, 07 May 2024 10:48 AM
ऐप पर पढ़ें

शादीशुदा महिला से दुष्कर्म के बाद आरोपी फौजी ने पीड़िता के पति को इसका वीडियो भिजवा दिया। इससे पहले वीडियो को सोशल मीडिया साइट पर लाइव आकर दिखाया। राजपुर थाना पुलिस ने महिला की तहरीर पर सोमवार को मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता और आरोपी चमोली जिले के रहने वाले हैं। महिला के पति विदेश में नौकरी करते हैं। एसओ राजपुर पीडी भट्ट ने बताया कि महिला उनके थाना क्षेत्र में रहकर अपने बच्चों को पढ़ाती है। महिला का आरोप है कि सुनील रावत निवासी चमोली जनपद से उनका सोशल मीडिया साइट पर संपर्क हुआ।

आरोप है कि जून 2023 सुनील रावत उससे मिलने घर पर आया। इस दौरान दुष्कर्म किया। आरोपी ने इस दौरान अपने फोन से वीडियो बना लिया। आरोपी इसके कुछ दिन बाद पीड़िता के घर आया। इस दौरान अश्लील वीडियो दिखाते हुए संबंध बनाने का दबाव बनाया।

महिला के अकेले रहने का फायदा उठाते हुए आरोपी अक्सर उसके घर आता और संबंध बनाता। आरोप है कि इस दौरान आरोपी ने वीडियो बनाकर अपने एक फौजी साथी को दे दिया। आरोप है कि फौजी के साथी ने महिला पर संबंध बनाने का दबाव बनाया।

महिला ने इंकार कर दिया। इसके बाद आरोपी ने महिला के वीडियो को सोशल मीडिया पर लाइव आकर चला दिया। इतना ही नहीं उक्त वीडियो को विदेश में महिला के पति को भी भेज दिया। इसके बाद महिला और उसके पति के साथ गाली गलौच भी की गई। एसओ पीडी भट्ट ने बताया कि मुख्य आरोपी सुनील रावत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। उसके जरिए पुलिस उसके साथी का पता लगाएगी।