DA Image
28 दिसंबर, 2020|6:20|IST

अगली स्टोरी

पैसों को दोगुना करने का झांसा देकर ऐसे की 13 लाख रुपये की ठगी, पढ़िए 

रकम दो गुनी करने का झांसा देकर 13 लाख रुपये से ज्यादा हड़प लिए गए। शिकायत पर डालनवाला थाने में कंपनी और उसके संचालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आशंका है कि इस कंपनी ने और भी लोगों को ठगा है। पुलिस इसकी जांच कर रही है। अर्जुन सिंह निवासी ओल्ड डालनवाला ने डालनवाला थाने में तहरीर दी।

कहा कि उनसे राधेश्याम नाम के एक व्यक्ति ने संपर्क किया। उसने खुद को फ्यूचर मेकर लाइफ केयर कंपनी का सीएमडी बताया था। कहा कि वे एक निश्चित समय में निवेश की गई राशि को दोगुना करते हैं। यह धन वे ऐसे माध्यमों में लगाते हैं, जिससे इसमें अच्छा रिटर्न मिलता है। झांसे में आकर अर्जुन सिंह ने कंपनी में 13 लाख रुपये से ज्यादा निवेश कर दिया।

लेकिन, कुछ समय बाद न तो कंपनी के किसी अधिकारी से संपर्क हुआ और न ही पैसा लौटाया गया। इंस्पेक्टर डालनवाला मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि मामले में राधेश्याम नाम के व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी और धन हड़पने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस इस कंपनी के अन्य अधिकारियों और कर्मचारियों की भी तलाश कर रही है। साथ ही यह भी जांच की जा रही है कि इस कंपनी ने किसी और को तो नहीं ठगा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:man dupe of 13 lakh rupees on pretext of doubling amount in dehradun