ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडशर्ट उतार हरिद्वार में बांटने लगा बीयर, यूट्यूबर पर पुलिस का ऐक्शन; हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी माफी

शर्ट उतार हरिद्वार में बांटने लगा बीयर, यूट्यूबर पर पुलिस का ऐक्शन; हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी माफी

वीडियो में वह बिना शर्ट के बीयर के कई कैन लेकर खड़ा है। जिसे वह बाद में सड़क किनारे छिपा देता है। यह रील ऐसी जगह (हरिद्वार) बनाया गया जहां मांस और शराब की बिक्री पर बैन है।

शर्ट उतार हरिद्वार में बांटने लगा बीयर, यूट्यूबर पर पुलिस का ऐक्शन; हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी माफी
man distributing beer in haridwar after taking off shirt police action on youtuber apologize with fo
Devesh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,हरिद्वारThu, 20 Jun 2024 10:02 AM
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर महज लाइक्स और व्यूज के लिए कुछ लोग 'बेशर्मी' की सारी हदें पार कर देते हैं। एक ऐसे ही रीलबाज युवक पर उत्तराखंड पुलिस ने ऐक्शन लिया है। दरअसल, अंकुर चौधरी नाम का एक युवक हरिद्वार में बीयर गिफ्ट देता हुआ नजर आया। वीडियो में वह बिना शर्ट के बीयर के कई कैन लेकर खड़ा है। जिसे वह बाद में सड़क किनारे छिपा देता है। यह रील ऐसी जगह (हरिद्वार) बनाई गई जहां मांस और शराब की बिक्री पर बैन है।

शर्ट उतार हरिद्वार में बांटने लगा बीयर
दरअसल, अंकुर चौधरी इंस्टाग्राम पर रील बनाता है। वह अक्सर लोगों को बीयर चैलेंज देता है। इसमें वह बीयर की बोतलों को कहीं छिपा देता है जिसे लोग बाद में खोजते हैं। हरिद्वार वाले वीडियो में वह कहता है, 'कैसी है मेरी इंस्टाग्राम फैमिली। आज हम कनखल हरिद्वार पहुंच चुके हैं। आपका भाई कनखल वालों के लिए आज छह बीयर लेकर आया है। कनखल से मुझे बहुत प्यार मिल रहा था इसलिए मैंने सोचा कुछ स्पेशल लाने के लिए।' इसके बाद वह बीयर को सड़क के किनारे छिपा देता है।

रीलबाज पर पुलिस का ऐक्शन
देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि अंकुर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम से हटा दिया है। लेकिन हरिद्वार पुलिस के एक्स हैंडल पर यह रील मौजूद है। 'आजतक' की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने अंकुर का चालान काटा है। साथ में आगे ऐसा न करने की सख्त चेतावनी भी दी है।

हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी माफी
हरिद्वार पुलिस ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर युवक का वायरल वीडियो पोस्ट किया है। उसी वीडियो में यूट्यूबर माफी मांगता दिख रहा है। युवक बोलता है कि 'मेरा नाम अंकुर चौधरी है। मैं एक रील बनाने के लिए कनखल गया था। रील बनाने के लिए मैंने बीयर का इस्तेमाल किया था। मुझे नहीं पता था कि वह ड्राइ क्षेत्र है। इसे लेकर मेरे ऊपर कार्रवाई हुई है। जिन्हें भी समस्या हुई है उनसे मैं हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं। आगे से मुझसे ऐसी गलती नहीं होगी।'