ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडनैनीताल : सीडीओ की ससुराल में लगी भीषण आग, साले की जलकर मौत

नैनीताल : सीडीओ की ससुराल में लगी भीषण आग, साले की जलकर मौत

नैनीताल के शेरवानी कम्पाउंड स्थित रिहायसी क्षेत्र के एक मकान में शुक्रवार देर रात भीषण आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि 2 मंजिला भवन जलकर खाक हो गया। इस दौरान भवन में मौजूद 37 वर्षीय युवक पंकज कुमार की...

नैनीताल : सीडीओ की ससुराल में लगी भीषण आग, साले की जलकर मौत
हिन्दुस्तान टीम,नैनीतालSat, 03 Mar 2018 09:41 AM
ऐप पर पढ़ें

नैनीताल के शेरवानी कम्पाउंड स्थित रिहायसी क्षेत्र के एक मकान में शुक्रवार देर रात भीषण आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि 2 मंजिला भवन जलकर खाक हो गया। इस दौरान भवन में मौजूद 37 वर्षीय युवक पंकज कुमार की जलकर मौत हो गई। मृतक पंकज कुमार डिप्रेशन का शिकार बताया जा रहा है। आग लगने के दौरान हुई अफरा-तफरी में वह कमरे से निकल नहीं सका। पंकज नैनीताल के मुख्य विकास अधिकारी (सीडीओ) प्रकाश चंद्र का साला है।

जानकारी के अनुसार, सीडीओ प्रकाश चंद्र की सास विद्या भास्कर अपने दो मंजिला मकान में बेटे पंकज के साथ नैनीताल में शेरवानी के समीप जुबली हाल कम्पाउंड में रहती हैं। उनकी बेटी यानी सीडीओ की पत्नी सेल्स टैक्स विभाग में सहायक वाणिज्य कर अधिकारी हैं। बीते दिन क्षेत्र में होली का जश्न मनाया गया। अचानक रात्रि में लगभग 1.30 बजे उनके मकान में आग लग गई।

आग की सूचना व शोरगुल के बाद सभी आग बुझाने में जुट गए। आगजनी की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंच गई। इसी अफरा-तफरी में पंकज घर के अंदर रह गया। 

बता दें कि पंकज की बीते वर्ष अप्रैल माह में शादी हुई थी और उसकी पत्नी तभी से अपने मायके में रह रही है। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। फायर सर्विस ने बमुश्किल करीब 2 घंटे में आग पर काबू पाया। आग भड़कने से आसपास के घरों के जलने का भी खतरा बना हुआ था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें