ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडमहेंद्र सिंह धोनी पहुंचे उत्तराखंड, सेल्फी खिंचवाने-झलक पाने को फैंस की भारी भीड़; यहां करेंगे रात्रि विश्राम

महेंद्र सिंह धोनी पहुंचे उत्तराखंड, सेल्फी खिंचवाने-झलक पाने को फैंस की भारी भीड़; यहां करेंगे रात्रि विश्राम

प्राप्त जानकारी के अनुसार, धोनी मंगलवार शाम को उधम सिंह नगर जिले के पंतनगर एयरपोर्ट में पहुंचे थे। माही वहां से नैनीताल गए हैं। सूत्रों की माने तो एमएस धोनी पत्नी साक्षी सिंह धोनी के साथ आए हैं।

महेंद्र सिंह धोनी पहुंचे उत्तराखंड, सेल्फी खिंचवाने-झलक पाने को फैंस की भारी भीड़; यहां करेंगे रात्रि विश्राम
Himanshu Kumar Lallपंतनगर, हिन्दुस्तानTue, 14 Nov 2023 08:48 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी आज मंगलवार शाम को उत्तराखंड पहुंचे हैं। धोनी का देखने और उनके साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए लोगों की भारी भीड़ रही। पुलिस ने अतिरिक्त बल तैनात कर धोनी के फैन्स को कंट्रोल किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, धोनी मंगलवार शाम को उधम सिंह नगर जिले के पंतनगर एयरपोर्ट में पहुंचे थे। माही वहां से नैनीताल गए हैं। सूत्रों की माने तो एमएस धोनी पत्नी साक्षी सिंह धोनी नैनीताल के समीप स्थित प्रसिद्ध कैंची धाम बाबा नीम करौली महाराज के दर्शन करने पहुंचे थे।

जिसके बाद महेंद्र सिंह धोनी रिजर्व पुलिस लाइन के पास बने आर्मी क्वार्टर रात्रि विश्राम करेंगे। प्राप्त सूचना से पहले धोनी के रुकने की व्यवस्था प्रतिष्ठित होटल बलरामपुर हाउस में की गई थी, लेकिन आर्मी दायित्वों के चलते बलरामपुर हाउस में रुकने की व्यवस्था को स्थगित कर दिया गया।

हालांकि खबर वायरल होते ही बलरामपुर हाउस के बाहर धोनी के फैन्स उनकी एक झलक पाने के लिए एकत्रित हो गए है। धोनी की एक झलक पाने को फैंस की अच्छी भीड़ देखने को मिली। धोनी अपने निजि कार्यक्रम में उत्तराखंड पहुंचे हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें