DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तराखंड › मंदिर के कमरे से दुर्गंध सूंघ दरवाजा खोला तो मिला महंत का शव,हत्या की आशंका पर जांच शुरू
उत्तराखंड

मंदिर के कमरे से दुर्गंध सूंघ दरवाजा खोला तो मिला महंत का शव,हत्या की आशंका पर जांच शुरू

हिन्दुस्तान टीम, रुड़की Published By: Himanshu Kumar Lall
Sat, 18 Sep 2021 05:51 PM
मंदिर के कमरे से दुर्गंध सूंघ दरवाजा खोला तो मिला महंत का शव,हत्या की आशंका पर जांच शुरू

रुड़की के मंगलौर में शुक्रवार की दोपहर को मंगलौर कोतवाली के नसीरपुर गांव के पास ही स्थित मंदिर के कमरे से दुर्गंध आने पर ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक कमरे से महंत का गला सड़ा शव बरामद किया था। मौके पर मौजूद साक्ष्यों के आधार पर महंत की निर्ममता के साथ हत्या की गई थी। पुलिस ने मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाकर फिंगरप्रिंट भी इकट्ठा किए।

मृतक सुखराम निवासी मिरगपुर थाना देवबंद के भतीजे संदीप ने अज्ञात के खिलाफ मंगलौर कोतवाली पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। शुक्रवार की देर शाम को हरिद्वार एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने गांव में पहुंचकर ग्रामीणों से जानकारी ली और हत्याकांड का खुलासा करने के लिए पांच टीमों का गठन किया। एसएसपी ने गठित टीम विभिन्न पहलुओं पर जांच में जुट गई है।

घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे डीवीआर को कोतवाली लाकर उनसे भी हत्याकांड का खुलासा करने के लिए मदद ली जा रही है। प्रभारी एसएसआई राजेंद्र सिंह रावत ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों और फॉरेंसिक लैब की मदद से हत्यारोपी का जल्दी खुलासा कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि मौके पर रोजाना उठने बैठने वाले करीब आधा दर्जन संदिग्धों की भी पहचान की जा रही है।

संबंधित खबरें