ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडलग्जरी कार खरीदने के चक्कर में पुरानी गाड़ी-लाखों भी गंवाए, ठगी का यह था नया प्लान

लग्जरी कार खरीदने के चक्कर में पुरानी गाड़ी-लाखों भी गंवाए, ठगी का यह था नया प्लान

लग्जरी कार दिलाने का झांसा देकर तीन लोगों ने एक व्यक्ति से उसकी कार और 2.60 लाख रुपये ले लिए। वसंत विहार थाना पुलिस ने दंपति समेत तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच कर रही है।

लग्जरी कार खरीदने के चक्कर में पुरानी गाड़ी-लाखों भी गंवाए, ठगी का यह था नया प्लान
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, हिन्दुस्तानSat, 18 Nov 2023 01:51 PM
ऐप पर पढ़ें

एक लग्जरी कार के चक्कर में पीड़ित व्यक्ति ने अपनी पुरानी कार भी गवां दी। यही नहीं, पीड़ित का आरोप है कि आरोपियों ने उससे लाखों रुपये भी ले लिए। पुलिस ने मामले में केस दर्ज जांच शुरू कर दी है। 

दून में फॉच्र्यूनर कार दिलाने का झांसा देकर तीन लोगों ने एक व्यक्ति से उसकी कार और 2.60 लाख रुपये ले लिए। वसंत विहार थाना पुलिस ने दंपति समेत तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एसओ वसंत विहार महादेव उनियाल ने बताया कि रिषम निवासी गोरखपुर चौक ने तहरीर दी। कहा कि अपने दोस्त के जरिए वह ओम साईं ट्रेडर्स वसंत विहार के संचालक अमन कुमार जायसवाल, उसकी पत्नी संजना सिंह और अमन मेलवाल से मिला।

तीनों से पीड़ित ने अपनी पुरानी कार बेचने के लिए संपर्क किया। आरोप है कि तीनों ने पीड़ित को झांसा दिया कि वह उसे अपनी पुरानी कार और 2.60 लाख रुपये दे तो उसे कुछ महीने बाद फॉच्र्यूनर कार दिलवा देंगे।

पीड़ित झांसे में आ गया। उसने अपनी कार और मांगी गई रकम दे दी। आरोपियों ने भरोसे के लिए पीड़ित को 35 लाख रुपये का चेक भी दिया। तय समय के हिसाब से पीड़ित ने आरोपियों से अपनी कार मांगी। आरोप है कि तब उसे कार नहीं दी गई।

चेक कैश कराने की कोशिश की गई तो वह भी कैश नहीं हुआ। इसके बाद पीड़ित ने मुख्य आरोपी अमन जायसवाल से संपर्क किया। आरोप है कि इस दौरान उसने फोन पर धमकी दी और सामने आकर नहीं मिला।

एसओ महादेव उनियाल ने बताया कि रिषम की ओर से अमन कुमार जायसवाल, उसकी पत्नी संजना सिंह और साथी अमन मेलवाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।