ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडहिंदू लड़की के साथ लव जिहाद, कई बार रेप करने के बाद धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव

हिंदू लड़की के साथ लव जिहाद, कई बार रेप करने के बाद धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव

उत्तराखंड के इस शहर में एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है। आरोप है कि पहचान छुपाकर एक युवक ने हिंदू लड़की से  पहली दोस्ती की। पीड़िता का आरोप है कि रेप करने के बाद धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया।

हिंदू लड़की के साथ लव जिहाद, कई बार रेप करने के बाद धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव
Himanshu Kumar Lallहरिद्वार, संवाददाताSat, 03 Jun 2023 12:55 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड के इस शहर में एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है। आरोप है कि पहचान छुपाकर एक युवक ने हिंदू लड़की से  पहली दोस्ती की। पीड़िता का आरोप है कि दोस्ती करने के बाद युवक ने उसको अपनी हवस का शिकार बनाया। पीड़िता का आरोप है कि युवक ने उसका रेप करने के बाद उसको धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाव बनाया। 

पीड़ित लड़की की शिकायत पर उत्तराखंड पुलिस ने रेप का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हरिद्वार में पहचान बदलकर युवती से शारीरिकि संबंध बनाने का मामला सामने आया है। युवती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करते हुए हरिद्वार पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। 

हरिद्वार में रहने वाली एक युवती ने पुलिस को दी गई शिकायत में उसकी दोस्ती पेशे से जूस विक्रेता अंकित उर्फ उस्मान पुत्र कासिम निवासी इमामबाड़ा सराय से चली आती थी। आरोप है कि युवक ने अपना नाम अंकित बताया था और शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए।

कुछ दिन पूर्व वह उसे एक धर्मस्थल में ले गया, जहां उसने अपनी पहचान उजागर करते हुए उसे धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाव बनाया। उसके इंकार कर देने पर उसकी गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी गई।  कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि पीड़िता की तरफ से इस संबंध में दुष्कर्म समेत प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी युवक पुल जटवाड़ा के पास जूस की रेहड़ी लगाता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें