ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडलोकसभा चुनाव 2024 में जीत के लिए उत्तराखंड बीजेपी ने बनाया धासूं प्लान, कांग्रेस सहित अन्य दलों के प्रत्याशियाें को ऐसे देंगे मात

लोकसभा चुनाव 2024 में जीत के लिए उत्तराखंड बीजेपी ने बनाया धासूं प्लान, कांग्रेस सहित अन्य दलों के प्रत्याशियाें को ऐसे देंगे मात

लोकसभा चुनाव में तीन को उत्तराखंड भाजपा संगठन ने कारगर प्लान बनाया है। आगामी चुनावों में कांग्रेस सहित अन्य राजनैतिक दलों के प्रत्याशियों को मात देने के लिए बीजेपी अभी से जुट गई है।  

लोकसभा चुनाव 2024 में जीत के लिए उत्तराखंड बीजेपी ने बनाया धासूं प्लान, कांग्रेस सहित अन्य दलों के प्रत्याशियाें को ऐसे देंगे मात
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, मुख्य संवाददाताTue, 25 Apr 2023 12:45 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव में तीन को उत्तराखंड भाजपा संगठन ने कारगर प्लान बनाया है। आगामी चुनावों में कांग्रेस सहित अन्य राजनैतिक दलों के प्रत्याशियों को मात देने के लिए बीजेपी अभी से जुट गई है।  कमजोर बूथों पर फोकस करते हुए जीत सुनिश्चित करने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं सहित सांसदों की भूमिका पर भी रणनीति बनाई गई है।

उत्तराखंड की सभी विधानसभा सीटों के 25-25 बूथों पर भाजपा जनसंवाद कार्यक्रम आयोजित करेगी। लोकसभा सांसदों के नेतृत्व में संचालित होने वाले इस अभियान की शुरुआत 15 मई से होगी। दरअसल भाजपा आम चुनाव से पहले ऐसे बूथों पर फोकस कर रही है, जिन पर विधानसभा चुनाव के दौरान उसका वोट प्रतिशत कम रहा था।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने सोमवार को इस संबंध में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि लोकसभा चुनाव की तैयारियों के क्रम में यह जनसंवाद कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया है। जनसंवाद 15 मई से 16 जून के बीच होंगे। इसके तहत हर विस के सबसे कमजोर 25 बूथों पर क्षेत्रीय लोकसभा सांसद आमजन से संवाद करेंगे।

भट्ट ने कहा कि पार्टी का लक्ष्य 2024 के लोकसभा चुनाव को सिर्फ जीतना नही बल्कि बड़े स्तर पर जनता का विश्वास हासिल करना है। इसके लिए पूरे प्रदेश पर फोकस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनसंवाद के दौरान कमजोर बूथों पर अधिक से अधिक लोगों से संपर्क करेंगे। सभी सांसदों एवं पार्टी संगठन के बीच समन्वय का जिम्मा प्रदेश महामंत्री खिलेंद्र चौधरी को दिया है।

उन्होंने कहा, सभी सांसद हर विधानसभा के 25-25 बूथों पर होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। कार्यक्रमों की निगरानी होगी और रिपोर्ट केंद्रीय नेतृत्व को भेजी जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें