ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडशराब तस्करी में महिला सहित चार तस्कराें ने एंबुलेंस के जरिए बनाया अनोखा प्लान, देहरादून पुुलिस भी हुई हैरान

शराब तस्करी में महिला सहित चार तस्कराें ने एंबुलेंस के जरिए बनाया अनोखा प्लान, देहरादून पुुलिस भी हुई हैरान

शराब तस्करी करने के लिए तस्करों ने एक अनोखा अंदाज खोज निकाला। शराब तस्करों के इस अंदाज को जानकर पुलिस भी हैरान हो गई। प्लान में एक महिला भी तस्करों का साथ दे रही थी। देहरादून पुलिस गिरफ्तार कर लिया।

शराब तस्करी में महिला सहित चार तस्कराें ने एंबुलेंस के जरिए बनाया अनोखा प्लान, देहरादून पुुलिस भी हुई हैरान
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, कार्यालय संवाददाताSat, 01 Apr 2023 01:14 PM
ऐप पर पढ़ें

शराब तस्करी करने के लिए तस्करों ने एक अनोखा अंदाज खोज निकाला। शराब तस्करों के इस अंदाज को जानकर पुलिस भी हैरान हो गई। चौंकाने वाली बात है कि तस्करी के इस प्लान में एक महिला भी तस्करों का साथ दे रही थी। पुलिस ने शराब तस्करी में एक महिला समेत चार तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

देहरादून में एंबुलेंस में शराब तस्करी कर रहे चार आरोपी रानीपोखरी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किए हैं। आरोपियों ने एंबुलेंस में शराब की पेटियां लादकर उन पर मरीज के रूप में एक महिला को लेटाया था। पुलिस ने बीस पेटी शराब बरामद करते हुए चार आरोपी गिरफ्तार कर लिए। 

डीआईजी देहरादून दलीप सिंह कुंवर ने शुक्रवार को अपने कार्यालय में प्रेस वार्ता की। उन्होंने बताया कि गुरुवार देर रात रानी पोखरी थाने के गेट पर पुलिस चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एक एंबुलेंस तेजी से सायरन बजाते हुए आई। जबकि, वहां भीड़ नहीं थी। बिना भीड़ सायरन बजाने पर शक हुआ।

एंबुलेंस रोककर जांच की तो उसमें शराब लदी मिली। शराब के ऊपर महिला लेटी थी। पुलिस ने एंबुलेंस में मरीज बनकर लेटी महिला रवीना भटनागर (36) पत्नी राजू भटनागर समेत उसमें सवार प्रिंस (24) पुत्र राजकुमार निवासी बापूग्राम, वीरभद्र, ऋषिकेश, सनी (31) पुत्र पप्पू निवासी बापूग्राम, वीरभद्र, ऋषिकेश, अभिषेक (20) निवासी वाल्मीकि बस्ती, ऋषिकेश को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने शराब कब्जे में लेकर एंबुलेंस सीज कर दी। रानीपोखरी थानाध्यक्ष शिशुपाल सिंह राणा ने बताया कि रवीना भटनागर के खिलाफ ऋषिकेश थाने में शराब, नशा तस्करी समेत नौ मुकदमे दर्ज हैं।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें