ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडमॉनूसनी सीजन में जान पर बनी आफत, बरसाती पानी में 3 बच्चे डूबे-फौजी हुआ लापता

मॉनूसनी सीजन में जान पर बनी आफत, बरसाती पानी में 3 बच्चे डूबे-फौजी हुआ लापता

दोनों का देर शाम तक पता नहीं चल सका है। गरुड़ में बैजनाथ के टीट बाजार निवासी दीपक वर्मा नैनीताल पुलिस में तैनात हैं। मंगलवार शाम उनके पांच वर्षीय बेटे शांतनु की निर्माणाधीन घर में बरसाती पानी भरा।

मॉनूसनी सीजन में जान पर बनी आफत, बरसाती पानी में 3 बच्चे डूबे-फौजी हुआ लापता
Himanshu Kumar Lallहल्द्वानी, हिन्दुस्तान टीमWed, 10 Jul 2024 11:50 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड में मॉनसून सीजन में जमकर बारिश हो रही है। उत्तराखंड में चार अलग-अलग घटनाओं में मंगलवार को पानी से भरे गड्ढ़े में डूबने से गरुड़ निवासी पांच वर्षीय मासूम बच्चे और काशीपुर में 16 वर्षीय किशोर की मौत हो गई।

जबकि, शांतिपुरी में 14 वर्षीय किशोरी गौला नदी में बह गई और भीमताल में एक फौजी बरसाती गधेरे में बह गया। दोनों का देर शाम तक पता नहीं चल सका है। गरुड़ में बैजनाथ के टीट बाजार निवासी दीपक वर्मा नैनीताल पुलिस में तैनात हैं।

मंगलवार शाम उनके पांच वर्षीय बेटे शांतनु की निर्माणाधीन घर में बरसात के पानी से भरे गड्ढे में गिरकर मौत हो गई। वहीं, काशीपुर के आईटीआई थाना क्षेत्र में जोशी का माझरा निवासी शंकर सिंह के 16 वर्षीय बेटे वंश की खेत के किनारे बारिश से बने एक गहरे गड्ढे में गिरकर मौत हो गई।

शांतिपुरी नंबर 3 निवासी 14 वर्षीय अनुष्का पुत्री राजेंद्र बिष्ट अपने खेतों के किनारे सहेलियों के साथ गई थी। इसी बीच अचानक पांव फिसलने से वह उफनाती गौला नदी में बह गई। देर रात तक छात्रा की खोज के लिए एसडीआरएफ की टीम मौके पर डटी रही।