ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड3 साल के बच्चे को श्रीनगर में उठा ले गया गुलदार, रातभर चला सर्च अभियान

3 साल के बच्चे को श्रीनगर में उठा ले गया गुलदार, रातभर चला सर्च अभियान

पुलिस के अनुसार, डांग क्षेत्र से सटे सिंदरीगाड़ में झोपड़-पट्टी में रह रहे हरिद्वारी का तीन साल का बेटा सूरज घर के आंगन में खेल रहा था। परिजनों का कहना है कि तभी पीछे से गुलदार आया था।

3 साल के बच्चे को श्रीनगर में उठा ले गया गुलदार, रातभर चला सर्च अभियान
Himanshu Kumar Lallश्रीनगर, हिन्दुस्तानSat, 18 May 2024 09:51 AM
ऐप पर पढ़ें

श्रीनगर शहर क्षेत्र के डांग रोड इलाके से शुक्रवार रात को गुलदार तीन साल के बच्चे को घर के आंगन से उठा ले गया। घटना के बाद परिजनों में चीख-पुकार मच गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची वन विभाग और पुलिस की टीम बच्चे की तलाश में जुट गई। रात 10 बजे खबर लिखे जाने तक बच्चे की तलाश जारी थी।

पुलिस के अनुसार, डांग क्षेत्र से सटे सिंदरीगाड़ में झोपड़-पट्टी में रह रहे हरिद्वारी का तीन साल का बेटा सूरज घर के आंगन में खेल रहा था। परिजनों का कहना है कि तभी पीछे से गुलदार आया और बच्चे को उठाकर ले गया। बच्चे की चीखने की आवाज सुनकर लोग घरों से बाहर निकले।

तब तक गुलदार बच्चे को उठाकर जंगल की तरफ भाग गया। मूलरूप बरेली निवासी हरिद्वारी यहां किराये की झोपड़ पट्टी में रहता है। वह फेरी का काम करता है। उसकी तीन बेटियों के बाद सूरज सबसे छोटा बच्चा है।

सूरज को हाल ही परिजन बरेली से श्रीनगर लाए थे। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। दूसरी तरफ श्रीनगर में फिर से गुलदार के हमले के बाद लोग दहशत में हैं। इस संबंध में सीओ श्रीनगर रविंद्र चमोली ने बताया कि बच्चे की तलाश जारी है। वन विभाग की टीम गश्त कर रही है।