ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडकैमरे में गुलदार के कैद होने से मचा हड़कंप, जानें कहां बढ़ रहा गुलदार का मुवमेंट

कैमरे में गुलदार के कैद होने से मचा हड़कंप, जानें कहां बढ़ रहा गुलदार का मुवमेंट

सनकोट गांव में महिला को मौत के घाट उतारने के बाद रानीबाग और काठगोदाम के इलाकों में गुलदार का मुवमेंट ज्यादा बढ गया है। बीती रात रानीबाग वन चौकी के नजदीक गुलदार दिखा जिसे लोगों ने कैमरे में कैद कर...

कैमरे में गुलदार के कैद होने से मचा हड़कंप, जानें कहां बढ़ रहा गुलदार का मुवमेंट
हिन्दुस्तान टीम, हल्द्वानी Fri, 26 Jun 2020 02:46 PM
ऐप पर पढ़ें

सनकोट गांव में महिला को मौत के घाट उतारने के बाद रानीबाग और काठगोदाम के इलाकों में गुलदार का मुवमेंट ज्यादा बढ गया है। बीती रात रानीबाग वन चौकी के नजदीक गुलदार दिखा जिसे लोगों ने कैमरे में कैद कर लिया।  

वन और पुलिस विभाग की टीम सूचना मिलने पर इलाकों में गस्त कर रही हैं। स्थानीय लोग खौफजदा हैं। गुरुवार रात को रानीबाग से भीमताल को जाने वाले मार्ग पर रात करीब साढ़े दस बजे गुलदार सड़क किनारे बैठा हुआ दिखा।

एचएमटी की तरफ से आ वाहन चालक ने उसका वीडियो बना लिया। बाद में वाहन की लाइट बंद करने पर गुलदार रानीबाग के रेस्क्यू सेंटर की तरफ चला गया।

रात को ही गुलदार की काठगोदाम में कलसिया नाला के क्षेत्र में दिखाई देने की भी सूचना है। स्थानीय लोगों ने बताया कि गुलदार ने एक कुत्ते को उठा लिया है।

इसके अलावा देवलाढूंगा गांव में भी गुलदार को देखने की सूचना मिली है। एसआई दिवान सिंह ने बताया कि जहां से भी सूचना आ रही है। 

पुलिस की टीम उस इलाके में गस्त कर रही है। फतेहपुर रेंज के रेंजर अमित ग्वासाकोटी ने बताया कि दो पिंजरे और आठ कैमरों की मदद से गुलदार को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

जहां से भी गुलदार के दिखने की सूचना आ रही है उन इलाकों में वन विभाग की टीम को भेजा जा रहा है । उन्होंने बताया कि गुलदार को लेकर वन विभाग की टीम शाम को काठगोदाम और रानीबाग क्षेत्र में जागरूकता अभियान भी चलाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें