DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तराखंड › प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह बोले, सीएम के लिए मेरा चेहरा क्या बुरा है ?
उत्तराखंड

प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह बोले, सीएम के लिए मेरा चेहरा क्या बुरा है ?

हिन्दुस्तान टीम, देहरादूनPublished By: Himanshu Kumar Lall
Tue, 27 Jul 2021 01:57 PM
प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह बोले, सीएम के लिए मेरा चेहरा क्या बुरा है ?

कांग्रेस में सीएम के चेहरे को लेकर जारी खींचतान के बीच नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि क्या मेरा चेहरा बुरा है? उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव-2022 पर बाेलते हुए सिंह ने कहा कि मैं ही क्यों, करन माहरा, काजी निजामुददीन, आदेश चौहान, राजकुमार, रणजीत रावत भी कहां से कम हैं भला?  नेतृत्व परिवर्तन की वजह से पार्टी में मनमुटाव, गुटबाजी की बातों को भी प्रीतम ने आज खारिज किया। कहा कि कांग्रेस में आल इज वैल है। रही बात मेरी तो मैं कभी नाराज नहीं होता। प्रीतम ने आज फिर दोहराया कि विस चुनाव सामूहिक नेतृत्व में ही लड़े जाएंगे। चुनाव के बाद ही हाईकमान और विधायक दल आगे फैसला लेंगे।28 जुलाई को चुनावी समितियों की बैठक में शामिल न होने पर प्रीतम ने सफाई देते हुए कि मेरा पहले ही मंदिर का कार्यक्रम है। चूंकि अपने क्षेत्र में जा रहा हूं तो चुपचाप तो जाउंगा नहीं। मिलते जुलते ही जाऊंगा। इसे नाराजगी से नहीं जोड़ना चाहिए। कार्यभार ग्रहण करने के बाद प्रीतम ने गांधी पार्क स्थित शहीद स्मारक पर शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि भी अर्पित की।

मेरा प्रयास कांग्रेस का सीएम बनाने का: हरीश 
सीएम के चेहरे को लेकर पूर्व सीएम हरीश रावत ने भी अपना स्टैंड साफ कर दिया। मीडिया ने पूछा कि क्या यह माना जाए कि हम उत्तराखंड में कांग्रेस के सीएम के चेहरे से बात कर रहे हैं? रावत ने तपाक से जवाब दिया कि, आप यह मान सकते हैं कि जिस व्यक्ति से बात कर रहे हैं, जो यह सुनिश्चित करेगा कि वर्ष 2022 में जो सीएम बने वो कांग्रेस का चेहरा हो। समय की जरूरत है कि हम एकजुट होकर लड़ें।

गोदियाल ने दी बधाई
नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने नेता प्रतिपक्ष के रूप में कार्यभार ग्रहण करने पर निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह को बधाई दी। गोदियाल ने कहा कि प्रीतम का लंबे राजनीतिक, संसदीय अनुभव है। अध्यक्ष के रूप में सड़क पर और विधायक के रूप में सदन में जनहित मुद्दों पर वो सदैव सरकार को घुटने टेकने को मजबूर करते रहे हैं।  

संबंधित खबरें