ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडनेता प्रतिपक्ष इंदिरा का आरोप- प्राइवेट स्कूलों पर प्रशासन का नियंत्रण नहीं 

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा का आरोप- प्राइवेट स्कूलों पर प्रशासन का नियंत्रण नहीं 

प्राइवेट स्कूलों में बच्चों की फीस माफी को लेकर बुद्ध पार्क में धरना-प्रदर्शन और क्रमिक अनशन जारी है। नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश भी रविवार को आंदोलन को समर्थन देने पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने...

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा का आरोप- प्राइवेट स्कूलों पर प्रशासन का नियंत्रण नहीं 
हिन्दुस्तान टीम, हल्द्वानी Mon, 24 Aug 2020 12:27 PM
ऐप पर पढ़ें

प्राइवेट स्कूलों में बच्चों की फीस माफी को लेकर बुद्ध पार्क में धरना-प्रदर्शन और क्रमिक अनशन जारी है। नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश भी रविवार को आंदोलन को समर्थन देने पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि, अधिकांश स्कूलों में पूरी फीस वसूलने की शिकायतें बार-बार आ रही हैं। मगर, ऐसे स्कूलों पर प्रशासन का कोई नियंत्रण नहीं रह गया है। 

उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना काल में सभी स्कूल बंद हैं, कंप्यूटर भी नहीं चल रहे हैं, लेकिन पूरी फीस वसूली जा रही है। उन्होंने मंडलायुक्त और डीएम से भी फोन पर बातचीत कर इस मामले में कार्रवाई करने का अनुरोध किया। यहां पार्षद रोहित कुमार के नेतृत्व में चल रहे आंदोलन में प्रदर्शनकारियों ने सरकार और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारे लगाए।

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदर्शन को 19 दिन होने के बावजूद शासन और प्रशासन उनकी सुनने को तैयार नहीं है। ऐलान किया कि फीस माफी के लिए यदि आमरण अनशन और दूसरे कदम उठाने पड़ें तो वे पीछे नहीं हटेंगे। एआईसीसी सदस्य सुमित हृदयेश ने कहा कि स्कूलों पर अंकुश लगाने में प्रशासन नाकाम रहा है। प्रशासन को सबसे पहले स्कूल प्रबंधन और अभिभावकों को एक-साथ बैठाना चाहिए। अभिभावकों से अधिक फीस वसूली बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें