DA Image
22 नवंबर, 2020|4:18|IST

अगली स्टोरी

रुड़की में कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह संग सेल्फी लेने की मची होड़- VIDEO

रुड़की में बॉलीवुड के सितारे कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह ने अपनी आने वाली फिल्म डाई टुमॉरो के बारे में बताया। कहा कि फिल्म में बॉलीवुड के उभरते सितारे रुड़की निवासी ऋषभ चौहान को मौका दिया गया है। उन्होंने अपनी फिल्म का मशहूर डायलॉग अगर जिंदगी आसान होती तो आपको भगवान की जरूरत न होती सुनाया। उन्होंने बताया कि फिल्म की 80 प्रतिशत शूटिंग ग्रीस और 20 प्रतिशत भारत में की जाएगी।

ग्रीनवे स्कूल में आयोजित प्रेस वार्ता में फिल्म की डायरेक्टर कश्मीरा शाह ने बताया कि उनकी फिल्म में रुड़की के उभरते सितारे ऋषभ चौहान का मौका दिया गया है। फिल्म का प्रीमियर भी रुड़की में ही रखा जाएगा और फिल्म के इस साल अक्तूबर तक रुपहले पर्दे पर आने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि फिल्म की कहानी जिंदगी से हारे हुए नौजवान के ऊपर है। उन्होंने रुड़की में हुए शानदार स्वागत पर सभी का धन्यवाद किया।

ऋषभ चौहान ने कहा कि वो बहुत खुशकिस्मत है कि उन्हें पहली फिल्म में कश्मीरा शाह जैसी इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा और निर्देशक के साथ काम करने का मौका मिला है। ग्रीनवे स्कूल की प्रिंसिपल और ऋषभ की मां माला चौहान ने कहा कि उन्हें अपने बेटे पर बहुत ज्यादा गर्व है। कृष्णा ने कहा कि ऋषभ बहुत ही उम्दा कलाकार है। उम्मीद करते हैं कि वह अपने माता पिता के साथ अपने शहर और पूरे प्रदेश का नाम रोशन करे। साथ ही उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म बोल बच्चन-2 और मार्च में कलर्स चैनल पर आने वाले कॉमेडी सीरियल के बारे में बताया।

सेल्फी लेने को मची रही होड़ 

ग्रीनवे स्कूल के बच्चों और अध्यापिकाओं में कृष्णा,कश्मीरा और ऋषभ के साथ सेल्फी लेने के लिए होड़ मची रही। सेल्फी लेने के चक्कर में कई लोग कृष्णा और कश्मीरा के पैरों पर चढ़ गए।

स्कूली बच्चों ने लिये ऑटोग्राफ 

स्कूल में मोबाइल पर रोक के बावजूद कई बच्चे मोबाइल लेकर पहुंचे थे। उन्होंने जमकर अपने पसंदीदा सितारों के साथ जमकर फोटो खींचे। जो बच्चे मोबाइल लेकर नहीं पहुंचे थे, उन्हें ऑटोग्राफ लेकर ही संतोष करना पड़ा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Krishna Abhishek and Kashmira Shah in Roorkee