ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडमिशन-2022 में जुटी BJP के घोषणा पत्र के जानें क्या होगा खास 

मिशन-2022 में जुटी BJP के घोषणा पत्र के जानें क्या होगा खास 

मिशन-2022 में जुटी भाजपा विधानासभा चुनावों में पार पाने के लिए स्थानीय मुद्दों के आधार पर घोषणा पत्र तैयार करेगी। घोषणा पत्र में सामाजिक और भौगोलिक परिस्थितियों को शामिल किया जाएगा।  प्रदेश...

मिशन-2022 में जुटी BJP के घोषणा पत्र के जानें क्या होगा खास 
मुख्य संवाददाता, देहरादूनFri, 26 Nov 2021 10:45 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मिशन-2022 में जुटी भाजपा विधानासभा चुनावों में पार पाने के लिए स्थानीय मुद्दों के आधार पर घोषणा पत्र तैयार करेगी। घोषणा पत्र में सामाजिक और भौगोलिक परिस्थितियों को शामिल किया जाएगा।  प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने घोषणा पत्र समिति की बैठक ली। इस दौरान घोषणा पत्र को लेकर मंथन किया गया और कई सदस्यों की ओर से इस संदर्भ में सुझाव दिए गए।

प्रह्लाद जोशी ने बैठक में घोषणा पत्र को लेकर निर्देश दिए कि वह उत्तराखंड की सामाजिक, भौगोलिक परिस्थिति के अनुरूप बनाया जाएगा। राज्य चुनाव सह प्रभारी लॉकेट चटर्जी ने कहा कि पिछले चुनाव में जारी किए गए घोषणा पत्र के 90 प्रतिशत वादे पूरे किए जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि आम लोगों की जरूरतों को घोषणा पत्र में शामिल किया जाएगा। बैठक में निर्णय लिया गया कि भाजपा घोषणा पत्र को लेकर लोगों से सुझाव भी लेगी। हर जिले में 33 कमेटियों का गठन होगा, हर बूथ पर लाभार्थी सम्मेलन होगा।

पीएम मोदी के दौरे पर चर्चा 
प्रह्लाद जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन या चार दिसम्बर को उत्तराखंड में आएंगे। उनकी रैली देहरादून या कुमाऊं में किसी स्थान पर कराने पर विचार चल रहा है। उन्होंने कहा कि जल्द इस संदर्भ में अंतिम निर्णय ले लिया जाएगा। उन्होंने इस दौरान महाजन संपर्क अभियान, प्रधानमंत्री के दौरे की तैयारियों को लेकर भी चर्चा की। मौके पर सांसद माला राजलक्ष्मी शाह, अजय टम्टा आदि मौजूद रहे। 

अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि राज्य में अवैध खनन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। कहा कि मुख्यमंत्री की ओर से अधिकारियों को इसके निर्देश दिए गए हैं। कौशिक से गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सरकार ने राज्य में अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। अधिकारियों को कहा गया है कि किसी भी क्षेत्र से अवैध खनन की शिकायत नहीं मिलनी चाहिए। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की ओर से सभी डीएम को इस बारे में निर्देश दिए गए हैं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें