ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडकिसान नेता राकेश टिकैत सरकार पर आज फिर गरजेंगे? यहां होगी महापंचायत

किसान नेता राकेश टिकैत सरकार पर आज फिर गरजेंगे? यहां होगी महापंचायत

हरिद्वार जिले के लक्सर में बुधवार को किसान महापंचायत होनी है। महापंचायत का आयोजन कर रही भाकियू की तैयारियां भी हो चुकी हैं। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत की...

किसान नेता राकेश टिकैत सरकार पर आज फिर गरजेंगे? यहां होगी महापंचायत
हिन्दुस्तान टीम, देहरादूनWed, 22 Sep 2021 12:12 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

हरिद्वार जिले के लक्सर में बुधवार को किसान महापंचायत होनी है। महापंचायत का आयोजन कर रही भाकियू की तैयारियां भी हो चुकी हैं। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत की लक्सर में महापंचायत होनी है। महापंचायत को लेकर पुलिस-प्रशासन की ओर से सभास्थल पर पहुंचकर तैयारियां देखी। बाद में उन्होंने भाकियू के स्थानीय पदाधिकारियों के साथ बैठक कर सभा की व्यवस्थाओं पर विचार किया।

पदाधिकारियों ने बताया कि सभा में मुख्य अतिथि के मंच के सामने सुरक्षा डी बनेगी। विशिष्ट अतिथियों व आम श्रोताओं के बैठने के लिए स्थान व पार्किंग भी बनाई जाएगी। बताया कि यूनियन ने दो सौ वालंटियर युवा व्यवस्था बनाने में योगदान देंगे। कोतवाल चौहान ने बताया कि सभा में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए आसपास के थाने व कोतवाली से पुलिस बुलाई गई है। साथ ही पीएसी भी मांगी गई है।

दिन में बंद रहेगा बड़े वाहनों का प्रवेश
कोतवाल प्रदीप चौहान ने बताया कि सभा 11 बजे शुरू होनी है। इसमें किसान ट्रैक्टर ट्रालियों से आएंगे। दुर्घटना की संभावना का देखते हुए सुबह 10 से शाम 4 बजे तक भारी वाहनों का पीपली, लंढौरा और गोवर्धनपुर में रोका जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें