ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडखानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन फिर विवादों में आए, जानें इस बार क्या है वजह 

खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन फिर विवादों में आए, जानें इस बार क्या है वजह 

खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन के 25 वर्षीय बेटे को वैक्सीन दिए जाने पर आप ने सवाल उठाया है। आप प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी ने इसे बैकडोर वैक्सीन करार देते हुए युवाओं के साथ धोखा बताया है।...

खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन फिर विवादों में आए, जानें इस बार क्या है वजह 
हिन्दुस्तान टीम, देहरादूनSat, 08 May 2021 05:47 PM
ऐप पर पढ़ें

खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन के 25 वर्षीय बेटे को वैक्सीन दिए जाने पर आप ने सवाल उठाया है। आप प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी ने इसे बैकडोर वैक्सीन करार देते हुए युवाओं के साथ धोखा बताया है। जोशी ने कहा कि घोषणा के बावजूद प्रदेश में तय समय पर 18 से 44 वर्ष तक के युवाओं का टीकाकरण शुरू नहीं हो पाया। लेकिन राज्य सरकार के प्रभावशाली लोग अपने चहेतों को बैकडोर से वैक्सीन लगवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि खानपुर विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन के बेटे दिव्य प्रताप की उम्र महज 25 वर्ष है, बावजूद उनका टीकाकरण हो गया है। अमित जोशी ने कहा कि स्वास्थ्य महकमे ने सभी नियमों को ताक पर रखकर विधायक के बेटे पर मेहरबानी दिखाई। एक तरफ वैक्सीन न लगने से सामान्य युवा संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं, कई लोग इलाज के अभाव में दम तोड रहे हैं। कई लोगों को अस्पतालों में जगह नहीं मिल रही है। ऐसे में किसी खास पर मेहरबानी शर्मनाक है।

हरिद्वार में 18-44 वर्ग को भी लग रहे टीके - चैम्पियन
विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनकी विधानसभा सहित हरिद्वार जिले में उपलब्ध होने पर 18-44 आयुवर्ग के युवाओं को भी टीके लग रहे हैं। उनके बेटे का टीका भी इसी क्रम में लगा है। उन्होंने कनखल स्वास्थ्य केंद्र पर एक 24 वर्षीय युवक के टीकाकरण का विवरण भी उपलब्ध कराया है। चैम्पियन के मुताबिक उनका बेटा लगातार लोगों की सेवा कर रहा है, कोरोना वॉरियर होने के चलते भी उनका टीकाकरण हुआ है। चैम्पियन के मुताबकि इस समय हमारी प्राथमिकता एक एक जीवन बचाने की होनी चाहिए, ना कि राजनीति करने की। विपक्षी नेता चाहें तो हम उनको भी टीका लगवा सकते हैं।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें