DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक तरफा प्यार में गुस्साए आशिक ने लड़की की 11 साल की बहन का किया रेप फिर हत्या

बलात्कार की घटनाओं के खिलाफ प्रदर्शन करते लोग: फाइल फोटो

उत्तराखंड के उत्तरकाशी में एक युवक को 11 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी शख्स ने बच्ची के साथ ऐसा इसलिए किया क्योंकि बच्ची की बड़ी बहन ने आरोपी शख्स का प्रेम प्रस्ताव स्वीकार नहीं किया था।

स्‍थानीय पुलिस के अनुसार, आरोपी शख्स की पहचान 22 वर्षीय मुकेश लाल उर्फ बंटी के रूप में हुई है। आरोपी पीड़िता के ही गांव में एक ही मुहल्ले में रहता था और उन्हीं के समुदाय से था। आरोपी शख्स बच्ची की बड़ी बहन से मिलना चाहता था। वह उसके घर भी गया तो युवती वहां नहीं मिली। इसके बाद आरोपी ने उसकी छोटी बहन को उठा ले गया और घटना को अंजाम दिया। बंटी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।


आरोपी युवक की जान-पहचान बच्ची और उसके परिवार  वालों से थी। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी आशिक 17 साल की लड़की के एकतरफा प्यार में था। उसने युवती को धमकी भी दी थी कि यदि वह उसकी बात नहीं मानती तो वह उसकी छोटी बहन का अपहरण कर लेगा। पुलिस ने बताया बताया कि युवती ने जब बंटी का प्रेम प्रस्ताव स्वीकार करने से मना कर दिया तो वह गुस्सा गया और फिर उसकी छोटी बहन को उठा ले गया और बलात्कार के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

अभी तक यही माना जा रहा है कि आरोपी बंटी ने अकेले ही घटना को अंजाम दिया। पुलिस अभी भी कानूनी प्रक्रिया को पूरी करने में लगी है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:jilted lover raped and killed 11 year old girlas elder sister of victim rejected his proposal in uttarkashi