ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडदेहरादून रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी

देहरादून रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी

आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के नाम पर रुड़की रेलवे स्टेशन के अधीक्षक को धमकी भरा पत्र भेजा है। पत्र में 13 मई को रुड़की, हरिद्वार, देहरादून सहित यूपी के कई स्टेशनों और धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की...

देहरादून रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी
लाइव हिन्दुस्तान टीम, रुड़कीFri, 19 Apr 2019 02:27 PM
ऐप पर पढ़ें

आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के नाम पर रुड़की रेलवे स्टेशन के अधीक्षक को धमकी भरा पत्र भेजा है। पत्र में 13 मई को रुड़की, हरिद्वार, देहरादून सहित यूपी के कई स्टेशनों और धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। स्टेशन अधीक्षक एसके वर्मा के पास गुरुवार को रुटीन डाक पहुंची। इसमें एक पत्र आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के नाम का उन्हें मिला। स्टेशन अधीक्षक ने बताया कि पत्र में 13 मई को रुड़की, हरिद्वार, देहरादून, रामपुर, लखनऊ, शाहजहांपुर, बरेली, लक्सर, गोरखपुर, फैजाबाद सहित उत्तर प्रदेश के कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। सोलह मई को हरकी पैड़ी, भारत माता मंदिर, चंडी देवी, मंसा देवी, बदरीनाथ मंदिर सहित इलाहाबाद के कई मंदिर उड़ाने की धमकी दी गई। स्टेशन अधीक्षक ने बताया कि पत्र के बारे में आरपीएफ, जीआरपी सहित गंगनहर पुलिस को जानकारी दी गई है। 

 

इसी भाषा शैली के पत्र पहले भी मिले 
रुड़की। इस तरह के पत्र पहले भी मिलते रहे हैं। बताया गया है कि हरिद्वार रेलवे स्टेशन अधीक्षक के नाम ही इस तरह के पत्र अक्सर आते रहे हैं। एक बार रुड़की में भी पत्र आ चुका हैं। पत्र हर बार किसी आतंकी संगठन के नाम से आता है। इस बार के पत्र में जिन जगहों को उड़ाने  की धमकी दी गई है, वही सारे नाम पहले के पत्रों में रहे हैं। 

 

कुछ साल पहले पकड़ा गया था युवक
कुछ साल पहले हरिद्वार पुलिस ने धमकी भरे पत्र भेजने के मामले में रुड़की क्षेत्र के एक युवक को गिरफ्तार किया था। पुलिस का दावा था कि युवक ही पत्र भेजता है। लेकिन फिर से इस तरह के पत्र आने लगे हैं। वहीं एहतियातन रुड़की स्टेशन पर सुरक्षा को बढ़ाया गया है। 
 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें