ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंडइंटर कॉलेज के छात्रों के बीच गैंगवार, दर्जनभर ने 1 छात्र को जमकर पीटा

इंटर कॉलेज के छात्रों के बीच गैंगवार, दर्जनभर ने 1 छात्र को जमकर पीटा

उत्तराखंड के इस शहर में छात्रों के बीच जमकर गैंगवार हुआ। छात्रों के बीच लड़ाई के बाद इंटर कॉलेज के बाद भारी पुलिसबल भी तैनात करना पड़ा।  छात्रों के दोनों गुटों के बीच समझौता हो गया है।

इंटर कॉलेज के छात्रों के बीच गैंगवार, दर्जनभर ने 1 छात्र को जमकर पीटा
Himanshu Kumar Lallरायवाला, संवाददाता।Tue, 10 Oct 2023 01:02 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड के इस शहर में छात्रों के बीच जमकर गैंगवार हुआ। छात्रों के बीच लड़ाई के बाद इंटर कॉलेज के बाद भारी पुलिसबल भी तैनात करना पड़ा।  पुलिस की सख्ती के बाद छात्रों के दोनों गुटों के बीच समझौता हो गया। रायवाला के इंटर कॉलेज में सीट को लेकर छात्रों में विवाद हो गया।

मामला इतना बढ़ा कि, दर्जनभर छात्रों ने एक छात्र को जमकर पीट दिया। शिकायत पुलिस तक पहुंची, इसके बाद स्थानीय लोग भी दोनों खेमों के समर्थन में कॉलेज में आ धमके। इसके चलते कॉलेज के मेन गेट पर न सिर्फ ताला लगाना पड़ा, बल्कि बाहर पुलिसकर्मी भी तैनात किए गए। 

रायवाला के सरकारी इंटर कॉलेज में सीट पर बैठने को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद एक छात्र को छुट्टी होने के बाद जमकर पीटा गया। वह घर पहुंचा, तो घटना की जानकारी परिजनों को दी। आसपास के लोगों को इसका पता चलते ही वह भी भारी तादाद में कॉलेज पहुंच गए।

कार्रवाई की मांग को लेकर उन्होंने रायवाला थाने का रुख किया। कॉलेज में लोगों की अत्याधिक भीड़ को देखते हुए प्रबंधन ने मुख्य गेट पर ताला लगा दिया। अन्य छात्र-छात्राओं की सुरक्षा के मद्देनजर कॉलेज के बाहर पुलिसकर्मियों को भी तैनात किया गया।  थानाध्यक्ष होशियार सिंह पंखोली ने बताया कि यह कॉलेज में छात्र-छात्रोंओं के बीच का विवाद था।

दोनों पक्षों के बीच समझौता होने के बाद मामला निपट गया। कॉलेज के बाहर पुलिसकर्मी अप्रिय स्थिति से निपटने को तैनात रहे। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।