ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडउत्तराखंड में मौसम ने ली करवट, हुई सीजन की पहली बर्फबारी

उत्तराखंड में मौसम ने ली करवट, हुई सीजन की पहली बर्फबारी

उत्तराखंड के ऊंचाई वाले इलाकों में गुरुवार शाम मौसम ने एकाएक करवट बदल ली। चारों धामों में तेज हवाओं के साथ बारिश हुई और ऊंची चोटियों पर सीजन का पहला हिमपात हो गया। इधर, मौसम विभाग ने कहा है कि...

उत्तराखंड में मौसम ने ली करवट, हुई सीजन की पहली बर्फबारी
देहरादून रुद्रप्रयाग जोशीमठ, हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Sep 2018 11:12 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड के ऊंचाई वाले इलाकों में गुरुवार शाम मौसम ने एकाएक करवट बदल ली। चारों धामों में तेज हवाओं के साथ बारिश हुई और ऊंची चोटियों पर सीजन का पहला हिमपात हो गया।

इधर, मौसम विभाग ने कहा है कि अगले 24 घंटों में उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, देहरादून, टिहरी, पौड़ी, अल्मोड़ा, बागेश्वर और पिथौरागढ़ में कहीं-कहीं हल्की बारिश हो सकती है। जबकि उत्तरकाशी, चमोली, पौड़ी और रुद्रप्रयाग में तेज बारिश और ओलावृष्टि की संभावना है।

केदारनाथ और बदरीनाथ समेत चारों धामों में गुरुवार शाम साढ़े पांच बजे तेज हवाओं के साथ बारिश हुई। कुछ ही देर के बाद केदारनाथ क्षेत्र में बासुकिताल, भैरवनाथ और बदरीनाथ क्षेत्र में द्रोणागिरी, काकभुसुंडि, सतोपंथ की चोटियों पर हिमपात हुआ है। राज्य मौसम केन्द्र के निदेशक डॉ. बिक्रम सिंह ने कहा है कि 22 से 25 सितंबर के बीच राज्य में भारी बारिश की संभावना है। जबकि शुक्रवार को दून में हल्की बारिश हो सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें