ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडIFS अफसर सुशांत पटनायक की 20 साल छोटी महिला से अश्लील हरकत, केस दर्ज से पहले समझौते का बनाया दबाव

IFS अफसर सुशांत पटनायक की 20 साल छोटी महिला से अश्लील हरकत, केस दर्ज से पहले समझौते का बनाया दबाव

एसएसपी अजय सिंह के अनुसार, पीड़िता ने तहरीर देकर बताया कि कुछ दिन पहले पटनायक के पिता की मौत हो गई थी। इसके चलते वह 24 जनवरी की दोपहर सांत्वना देने पटनायक के दफ्तर गईं। पुलिस जांच कर रही है।

IFS अफसर सुशांत पटनायक की 20 साल छोटी महिला से अश्लील हरकत, केस दर्ज से पहले समझौते का बनाया दबाव
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, हिन्दुस्तानSat, 03 Feb 2024 09:32 AM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय वन सेवा IFS के वरिष्ठ अफसर के खिलाफ महिला कर्मचारी से छेड़छाड़ के आरोप में केस दर्ज हुआ है। विशाखा कमेटी की शुरुआती जांच के बाद पुलिस इस मामले की पड़ताल कर रही है। आईएफएस अधिकारी सुशांत पटनायक कुछ समय पहले प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (पीसीबी) में सदस्य सचिव के पद पर तैनात थे।

एसएसपी अजय सिंह के अनुसार, पीड़िता ने तहरीर देकर बताया कि कुछ दिन पहले पटनायक के पिता की मौत हो गई थी। इसके चलते वह 24 जनवरी की दोपहर सांत्वना देने पटनायक के दफ्तर गईं। आरोप है कि पटनायक ने अपनी उम्र से करीब बीस साल छोटी पीड़िता के साथ अश्लील हरकत की।

पीड़िता घबराकर वहां से चली आई। इस वाकये के बाद पटनायक ने पीड़िता को व्हाट्सऐप पर ‘सॉरी’ का मैसेज भेजा। 12 मिनट के भीतर तीन मैसेज किए गए। एसएसपी के अनुसार,आरोपी के खिलाफ राजपुर थाने में केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी गई है।

पीड़िता का आरोप, समझौते का बनाया गया था दबाव
पुलिस के अनुसार, पीड़िता का आरोप है कि पटनायक ने उस पर समझौते का दबाव भी बनाया। पैसों का प्रस्ताव भेजा। पीड़िता ने उसकी भी रिकॉर्डिंग की। उस दौरान बोर्ड दफ्तर में जमकर हंगामा हुआ था। तब पुलिस ने पहुंच कर स्थिति संभाली थी। पीड़िता ने बोर्ड अध्यक्ष से शिकायत दी थी। इसके बाद
25 जनवरी को पटनायक को पीसीबी कार्यालय से हटा दिया गया था।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें