ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडकोरोना से लड़ाईः उत्तराखंड में आईएएस अधिकारी तीन माह तक एक दिन का वेतन सीएम फंड में देंगे

कोरोना से लड़ाईः उत्तराखंड में आईएएस अधिकारी तीन माह तक एक दिन का वेतन सीएम फंड में देंगे

कोविड-19 महामारी से जंग में सहयोग के लिए उत्तराखंड के भारतीय प्रशासनिक सेवा के सभी अधिकारी आगामी तीन माह तक प्रतिमाह अपने एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देंगे। उत्तराखंड आईएएस एसोसिएशन...

कोरोना से लड़ाईः उत्तराखंड में आईएएस अधिकारी तीन माह तक एक दिन का वेतन सीएम फंड में देंगे
देहरादून भाषा Thu, 06 May 2021 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

कोविड-19 महामारी से जंग में सहयोग के लिए उत्तराखंड के भारतीय प्रशासनिक सेवा के सभी अधिकारी आगामी तीन माह तक प्रतिमाह अपने एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देंगे। उत्तराखंड आईएएस एसोसिएशन की अध्यक्ष एवं अपर मुख्य सचिव मनीषा पंवार ने वित्त सचिव को पत्र लिखकर वेतन कटौती के फैसले की जानकारी दी है। 

पत्र में मनीषा ने कहा कि वैश्विक महामारी कोविड-19 से जंग में सहयोग के लिए भारतीय प्रशासनिक सेवा उत्तराखंड के समस्त अधिकारी आगामी मई, जून और जुलाई के वेतन से प्रत्येक माह एक दिन के वेतन की कटौती कर मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करेंगे।

 

इस बारे में शासन की तरफ से कहा गया है कि उत्तराखंड राज्य में कार्यरत भारतीय प्रशासनिक सेवा के समस्त अधिकारियों को मई 2021 से जुलाई 2021 तक अनुमन्य वेतन में से प्रत्येक माह एक दिन का वेतन "मुख्यमंत्री राहत कोष" में जमा किए जाने को राज्यपाल सहर्ष स्वीकृति प्रदान करते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें