ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडमैंने शादी की है इससे, यह मेरी पत्नी है...किन्नर से शादी के बाद पिता-बेटे और भाइयों के बीच मारपीट

मैंने शादी की है इससे, यह मेरी पत्नी है...किन्नर से शादी के बाद पिता-बेटे और भाइयों के बीच मारपीट

हल्द्वानी निवासी एक युवक ने किन्नर से शादी कर ली और उसके साथ घर छोड़कर निकल गया। यह बात सुनते ही युवक के पिता और दो भाई उसे रोकने के लिए पीछे दौड़े। यह पूरा मामला हलद्वानी में सामने आया है।

मैंने शादी की है इससे, यह मेरी पत्नी है...किन्नर से शादी के बाद पिता-बेटे और भाइयों के बीच मारपीट
Himanshu Kumar Lallहल्द्वानी, हिन्दुस्तानMon, 19 Feb 2024 09:46 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड के इस शहर में एक बहुत ही ज्यादा हैरान करने वाला मामला सामने आया है। किन्नर से शादी करने पर जमकर बवाल हो गया। युवक के किन्नर के साथ शादी करने के बाद पिता-पुत्र में जमकर मारपीट हो गई। पुलिस ने दोनों पक्ष को किसी तरह शांत करवाया।

यह पूरा हैरान करने वाला मामला हल्द्वानी में सामने आया है। किन्नर से शादी करने के बाद घर छोड़कर जा रहे एक युवक और उसके पिता व दो भाइयों का सिंधी चौराहे पर शनिवार रात काफी विवाद हुआ। उसे रोकने पहुंचे पिता और दोनों भाइयों से युवक की जमकर मारपीट और गाली-गलौज हुई।

यह युवक और उसके पिता शहर में ही अलग-अलग विभाग में कर्मचारी हैं। इसके बाद युवक किन्नर के साथ चला गया और उसके पिता और दोनों भाई भी घर लौट गए। हल्द्वानी निवासी एक युवक ने किन्नर से शादी कर ली और उसके साथ घर छोड़कर निकल गया।

यह बात सुनते ही युवक के पिता और दो भाई उसे रोकने के लिए पीछे दौड़े। सिंधी चौराहेके पास उन्होंने युवक को पकड़ लिया। इस बीच युवक ने चिल्लाना शुरू कर दिया कि ‘मैंने शादी की है इससे। यह मेरी पत्नी है।’ युवक के पिता और भाइयों ने जब उसे जबरन घर ले जाने की कोशिश की तो युवक ने मारपीट शुरू कर दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। कुछ देर बाद युवक किन्नर को साथ लेकर चला गया और उसके पिता और दोनों भाई भी घर लौट गए। कोतवाल उमेश मलिक ने बताया कि किसी भी पक्ष से तहरीर नहीं मिली है।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें