ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंडननद से चप्पल को लेकर विवाद के बाद पति ने चाकू से गोदकर पत्नी की हत्या कर डाली

ननद से चप्पल को लेकर विवाद के बाद पति ने चाकू से गोदकर पत्नी की हत्या कर डाली

ननद से चप्पल पहनने को लेकर हुए विवाद के बाद पति ने ससुराल जाकर पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस आरोपी पति की तलाश में दबिश दे रही है। मोहल्ला अल्ली खा, हजरत नगर निवासी जाहिद की लड़की...

ननद से चप्पल को लेकर विवाद के बाद पति ने चाकू से गोदकर पत्नी की हत्या कर डाली
हिन्दुस्तान टीम, काशीपुर Fri, 01 May 2020 02:40 PM
ऐप पर पढ़ें

ननद से चप्पल पहनने को लेकर हुए विवाद के बाद पति ने ससुराल जाकर पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस आरोपी पति की तलाश में दबिश दे रही है। मोहल्ला अल्ली खा, हजरत नगर निवासी जाहिद की लड़की मुस्कान की शादी पड़ोस में ही कबाड़ का काम करने वाले शाहनवाज पुत्र सन्नू के साथ हुई थी।

शादी के बाद पति पत्नी के बीच विवाद चला आ रहा था। गुरुवार सुबह मुस्कान का ननद से चप्पल पहनने को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि इस दौरान शाहनवाज ने अपनी पत्नी को पीट दिया।

इस पर मुस्कान अपने मायके आ गई। दोपहर को परिजनों ने समझा-बुझाकर मुस्कान को वापस ससुराल भेज दिया। जहां एक बार फिर विवाद होने पर वह दोबारा मायके आ गई। इस पर मुस्कान के माता पिता दमाद के पास पहुंच गए। जहां माता पिता की शाहनवाज से कहासुनी हो गई।

इसी बीच शाहनवाज अपने ससुराल पहुंच गया और वहां मौजूद पत्नी को चाकू के तीन वार करके घायल कर दिया। इसी बीच जाहिद भी घर पहुंच गया। जहां घायल बेटी को परिजन सरकारी अस्पताल ले गए।

अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, सूचना पर एएसपी राजेश भट्ट,सीओ मनोज ठाकुर, कोतवाल चंद्र मोहन सिंह पुलिस टीम के साथ अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने परिजनों से घटना की जानकारी ली। बाद मे पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


झगड़े का कारण बहुत छोटा सा है। पीड़ित परिवार से तहरीर ली जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 
राजेश भट्ट एएसपी, काशीपुर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें